close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वारदातः राजकोट में शख्स की दिनदहाड़े हत्या, CCTV में कैद हुई दिल दहला देने वाली घटना

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस की प्राथमिक जांच में आपसी रंजिश के चलते हत्या हुई है और मरने वाले शख्स का नाम हरेश मकवाना बताया जा रहा है.

वारदातः राजकोट में शख्स की दिनदहाड़े हत्या, CCTV में कैद हुई दिल दहला देने वाली घटना
पुलिस जल्द से जल्द आरोपी युवक को पकड़ने की कोशिश में लगी है.

दिक्षित सोनी/राजकोटः गुजरात के राजकोट में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक व्यक्ति की कुछ बाइक सवारों ने सरेराह हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए. घटना राजकोट के रविरत्न पार्क चौराहे की है, जहां पहले तो कुछ बाइक सवार एक आदमी का बाइक से पीछा करते दिखाई देते हैं और फिर भरी सड़क उसकी हत्या कर देते हैं. दिल दहला देने वाली इस घटना का एक CCTV वीडियो सामने आया है, जिसमें दो बाइक सवार युवक एक व्यक्ति के पीछे-पीछे अपनी बाइक चलाते दिखते हैं. दोनों बाइक की स्पीड देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पीछे वाली बाइक आगे वाले बाइक का पीछा कर रही है, लेकिन, बचने के लिए भाग रहे बाइक सवार ने बाइक अचानक रोक दी, जिससे पीछा कर रहे बाइक सवार आगे हो जाते हैं और इसी का फायदा उठाकर आगे जा रहा व्यक्ति उनकी गाड़ी को टक्कर मारकर गिरा देता है और भागने की कोशिश करता है.

200 फीट के कैनवास पर 24 घंटे पेंटिग बनाकर दी पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि

लेकिन, इससे पहले की बाइक सवार युवक भाग पाता नीचे गिरे शख्स उसे पकड़ लेते हैं और खड़े होकर बाइक सवार को पकड़ लेते हैं और उस पर चाकू से वार करते हैं. जिससे युवक नीचे गिर जाता है, तभी पीछा करने वाले शख्स घायल युवक को पकड़ लेते हैं और उस पर चाकू से फिर वार करते हैं. इसी बीच घायल युवक मदद के लिए गुहार भी लगाता है, लेकिन पास ही से निकल रहा राहगीर डर के कारण पास आकर युवक की मदद करने के बजाय आगे निकल जाता है. जब हत्यारे को लगता है कि सामने वाला शख्स मरने की कगार पर है  तब तो अपनी बाइक लेकर फरार होने की कोशिश करते. सबसे बड़ी हैरानी की बात तो यह ही की घायल शख्स अपनी जान बचाने खड़ा होने  की कोशिश करता है और मदद की गुहार लगाता है, लेकिन  वहां से गुजरने वाले लोग उसे अनदेखा कर के निकल जाते हैं.

7 सेकंड में हुई 7 लाख 70 हजार की लूट, CCTV में कैद हुई घटना

वहीं व्यक्ति को खड़ा देखकर हत्यारे उसे फिर टक्कर मारते हैं और उसके ऊपर से अपनी बाइक निकालते हुए वहां से फरार हो जाते हैं. वहीं करीब तीन मिनट के इस वीडिओ के सामने आने के बाद से ही से मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के शहर राजकोट की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे है. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस की प्राथमिक जांच में आपसी रंजिश के चलते हत्या हुई है और मरने वाले शख्स का नाम हरेश मकवाना बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक युवक पान की दुकान चलाता था. वहीं पुलिस ने बताया है कि हत्या करने वाले शख्स का नाम फिरोज है जो अभी भी पुलिस की पहुंच से बाहर है, लेकिन पुलिस जल्द से जल्द आरोपी युवक को पकड़ने की कोशिश में लगी है.