IIMC एलुम्नाई मीट का गुजरात में हुआ आयोजन

आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन की गुजरात शाखा में दूसरा वार्षिक कनेक्शन मीट आयोजित किया गया. अहमदाबाद के सिल्वर क्लाउड होटल में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में आईआईएमसी एसोसिएशन के महासचिव मिहिर रंजन, संस्थापक सदस्य रितेश वर्मा भी शामिल हुए.

IIMC एलुम्नाई मीट का गुजरात में हुआ आयोजन

नई दिल्ली: आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन की गुजरात शाखा में दूसरा वार्षिक कनेक्शन मीट आयोजित किया गया. अहमदाबाद के सिल्वर क्लाउड होटल में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में आईआईएमसी एसोसिएशन के महासचिव मिहिर रंजन, संस्थापक सदस्य रितेश वर्मा भी शामिल हुए. वे दिल्ली से इस कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. इसके साथ ही ओडिशा से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के किशन बराई भी शामिल हुए. इस साल फरवरी 18 को दिल्ली से शुरू हुई आईआईएमसी एलुम्नाई मीट का छठा गंतव्य अहमदाबाद था. एलुम्नाई मीट का आयोजन अभी 14 जगह और किया जाएगा. आखिरी आईआईएमसी एलुम्नाई मीट अप्रैल 22 को चंडीगढ़ में आयोजित की जाएगी. 

गुजरात में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में कई मुद्दों पर चर्चा की. एसोसिएशन के महासचिव मिहिर रंजन ने कहा, 'पहले आईआईएमसी से पास आउट होने वाले लोगों का बहुत कम जानते थे. ऐसा इसलिए क्योंकि जब तक नए लोग आते थे, तब तक हम कॉलेज का फाइनल ईयर पूरा कर चुके होते थे. लेकिन अब आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन की मदद से पुराने और नए स्टूडेंट एक-दूसरे से मिल पाते हैं. हम गर्व से कहते हैं कि अब हम एक परिवार की तरह हैं.'

महाराष्ट्र के IIMC एलुम्नाई मीट कनेक्शन्स मुंबई में, विपिन ध्यानी को विज्ञापन का इफको ईमका अवार्ड

आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन की नींव रखने वाले संस्थापकों में से एक रितेश वर्मा ने बताया कैसे साल 2011 में इसकी शुरुआत की गई थी. पिछले सात सालों में इस एसोसिएशन की ब्रांच विदेश में भी खुल गई हैं. जिनमें ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर, यूके और उज्बेकिस्तान जैसे देश शामिल हैं.

IIMC एलुम्नाई मीट में मीडिया के क्षेत्र से जुड़ी 23 हस्तियों को इफको ईमका अवार्ड्स

प्रसिद्ध पत्रकार डॉक्टर मलिक ने पत्रकारों के योगदान के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'ये बहुत अच्छी बात है कि मीडिया के अनुभवी लोग अब पत्रकारिता के कॉलेज में जाकर नई पोध को तैयार कर रहे हैं. इस तरह नए स्टूडेंट को भी मीडिया में आने से पहले ही तैयार होने का मौका मिलता है.'

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.