close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गुजरात में OYO से रूम बुक करने वाले हो जाएं सावधान! बुकिंग के बाद भी नहीं मिल सकता है कमरा

आप अगर गुजरात में OYO से रूम बुक करने वाले हो तो रुक जाइये. आप अगर गुजरात में OYO से रूम बुक करते है तो हो सकता है की आपकी बुकिंग कन्फर्म होने के बावजूद आपको रूम ना मिले.

गुजरात में OYO से रूम बुक करने वाले हो जाएं सावधान! बुकिंग के बाद भी नहीं मिल सकता है कमरा

गुजरात,मोलिक धमेचा​: आप अगर गुजरात में OYO से रूम बुक करने वाले हो तो रुक जाइये. आप अगर गुजरात में OYO से रूम बुक करते है तो हो सकता है की आपकी बुकिंग कन्फर्म होने के बावजूद आपको रूम ना मिले. ख़ास करके गुजरात के अहमदाबाद में आपको इस दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है.भले ही OYO पर आपका रूम बुक हो गया हो लेकिन आप जब होटल पर पहुंचे तो हो सकता है की होटल का मालिक आपको रूम ना दें. दरअसल गुजरात के अहमदबाद में OYO सब्सक्राइबर्स OYO से नाराज है और वो OYO को गुजरात से निकालने की तैयारी कर रहे है.

आज गुजरात के अहमदबाद की सरखेज होटल में करीबन 80 होटल के मालिकों ने बैठक की है. सभी ने OYO को गुजरात से निकालने की राणनिति पर चर्चा की है. होटल के मालिकों का कहना है की OYO उन्हें टाइम पर पैसे नहीं चुकता है और ऊपर से हिडन चार्जेज लगा कर होटल वालो से ही उल्टा पैसे वसूला जा रहा है. कुछ साल पहले शुरू हुए OYO भारत मेँ तेज़ी से बढ़ता गया और आज करीबन देश के हर कोने मेँ फेल चूका है. देश के सेहलानी जहा भी घूमने जाते हैं तो वो OYO से ही रूम बुक करते हैं.

वैसे मेँ होटल मालिकों के इस फैसले से OYO के ग्राहकों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. हो सकता हैं की ग्राहक OYO से रूम बुक करके होटल पहुंचे और होटल मालिक उनसे अलग से रूम बुक करवाए और उसके बाद ही उन्हें रूम दिया जाय,अंत मेँ वे जब वो जब चेक आउट करें तब ऐसा ना हो की OYO के माध्यम से की गई बुकिंग और मालिक द्वारा अलग से करवाई गई बुकिंग दोनों के चार्ज ग्राहक को चुकाना पड़जाय.

OYO ने अहमदबाद की 350 से ज्यादा होटलों के साथ बिज़नेस टाईअप किया हैं. और शुरुआत मेँ OYO और होटल मालिकों के बिच सब कुछ ठीक था लेकिन OYO को जब ये मालूम पड़ा की होटलों को OYO की वजह से ही ग्राहक मिल रहे हैं तो OYO ने होटल के मालिक पर तरह तरह के हिडन चार्जेज लगाना शुरू कर दिया. ये चार्ज इतने बढ़ गए की कई बार तो OYO से ग्राहकों के पैसे लेने के बदले होटल को उल्टा चुकाना पड़ता था जिसकी हद बिना की चीटिंग OYO द्वारा की जारही हैं.

आज से अहमदाबाद मेँ OYO का विरोध शुरू हो गया हैं. आज होटल के मालिकों ने मिल कर एक राणनिति तय की हैं लेकिन अगर जो आने वाले समय मेँ OYO द्वारा इसका उपाय नहीं निकाला गया और होटल मालिकों को उनके हक़ के पैसे नहीं दिए गए तो होटल के मालिक OYO के मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाएंगे और साथ ही OYO पुरे गुजरात मेँ बांध हो ऐसे कदम उठाने की तैयारी भी कर रहे हैं.