गुजरात में भीषण गर्मी के चलते पिघलने लगी सड़कें- देखें Video
Advertisement

गुजरात में भीषण गर्मी के चलते पिघलने लगी सड़कें- देखें Video

देश के एक बड़े हिस्से में जारी भीषण गर्मी से लोगों को कोई राहत नहीं मिल रही है। हरियाणा और राजस्थान में तापमान 47 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है। वहीं, गुजरात के कुछ इलाकों में लू की स्थिति बनी हुई है। प्रचंड गर्मी और बढ़ते तापमान से लोगों का जीना मुहाल हो गया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गर्मी से सड़क के पिघलने का दृश्‍य कैद किया गया।

गुजरात में भीषण गर्मी के चलते पिघलने लगी सड़कें- देखें Video

अहमदाबाद : देश के एक बड़े हिस्से में जारी भीषण गर्मी से लोगों को कोई राहत नहीं मिल रही है। हरियाणा और राजस्थान में तापमान 47 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है। वहीं, गुजरात के कुछ इलाकों में लू की स्थिति बनी हुई है। प्रचंड गर्मी और बढ़ते तापमान से लोगों का जीना मुहाल हो गया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गर्मी से सड़क के पिघलने का दृश्‍य कैद किया गया।

गुजरात के वलसाड में भी गर्मी का कहर जारी है। यहां के सिलवासा में गर्मी का ऐसा प्रकोप है कि सड़कें तक पिघलने लगी हैं। लोग जब इन सड़कों पर चलने की कोशिश करते हैं तो उनके पैर इसमें चिपक रहे हैं। सड़क पार कर रहे लोग जहां भी पैर रखते, गर्मी से पिघलती तारकोल की वजह से उनके जूते-चप्पल सड़क से चिपकने लगते। बताया जा रहा है कि सिलवासा में पारा 45 डिग्री पार कर गया है। जिसके चलते सड़कें भी पिघलने लगी हैं।

देखें वीडियो:-

Trending news