close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कांग्रेस विधायकों पर स्मृति ईरानी का वार, कहा लोग बाढ़ से घिरे हैं और आप गायब हैं

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह पार्टी अपने राज्यसभा उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने को चिंतित है और इसके विधायक बनासकांठा जिले के बाढ़ प्रभावित लोगों को छोड़कर चले गए. कांग्रेस ने राज्यसभा चुनाव से पहले अपने विधायकों को बेंगलुरू भेज दिया है. उसका आरोप है कि विधायकों को खरीदने का प्रयास किया जा रहा है.

कांग्रेस विधायकों पर स्मृति ईरानी का वार, कहा लोग बाढ़ से घिरे हैं और आप गायब हैं
स्मृति ने जिले के कई बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया. (file pic)

अहमदाबाद : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह पार्टी अपने राज्यसभा उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने को चिंतित है और इसके विधायक बनासकांठा जिले के बाढ़ प्रभावित लोगों को छोड़कर चले गए. कांग्रेस ने राज्यसभा चुनाव से पहले अपने विधायकों को बेंगलुरू भेज दिया है. उसका आरोप है कि विधायकों को खरीदने का प्रयास किया जा रहा है.

स्मृति ने बनासकांठा में संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस विधायकों ने बनासकांठा में अपने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के लोगों को अलग-थलग छोड़ दिया है.उन्होंने कहा कि बनासकांठा के लोग अपने कांग्रेस प्रतिनिधियों को ढूंढ रहे हैं जिन्होंने पिछले चुनाव में वादा किया था कि वे उनके साथ पूरी मजबूती से खड़े रहेंगे. स्मृति ने जिले के कई बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया.