गुरुग्राम : परिवार के सामने कार से खींचकर महिला के साथ रेप, 4 गिरफ्तार

हरियाणा में महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामलों में कमी नहीं आ रही है. यहां दुष्कर्मियों का दुस्साहस इतना बढ़ गया है कि सरेआम लड़कियों का अपहरण कर रेप की घटनाएं आम हो गई हैं. 

गुरुग्राम : परिवार के सामने कार से खींचकर महिला के साथ रेप, 4 गिरफ्तार
गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है

गुरुग्राम : हरियाणा में महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामलों में कमी नहीं आ रही है. यहां दुष्कर्मियों का दुस्साहस इतना बढ़ गया है कि सरेआम लड़कियों का अपहरण कर रेप की घटनाएं आम हो गई हैं. एक नए घटनाक्रम में गुरुग्राम में रविवार की रात कार से खींचकर एक महिला का उसी के परिजनों के सामने रेप किया गया. हालांकि पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

परिवार के सामने रेप
जानकारी के मुताबिक, पश्चिम बंगाल की रहने वाली 22 एक महिला अपने परिवार के साथ गुरुग्राम के साउथ सिटी में रहती है. महिला रविवार की शाम परिवार के साथ कार में सवार होकर कहीं से घर वापस आ रही थी. पुलिस ने बताया कि रविवार की शाम महिला अपने पति और अन्य परिजनों के साथ तिगरा गांव में एक समारोह में शामिल होने गई थी. वापस लौटते समय एक अन्य गाड़ी में सवार चार व्यक्तियों ने उन्हें रोक लिया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दूसरी कार में सवार चार लोगों ने उसके और परिवार के लोगों के साथ मारपीट की. इतना ही नहीं एक आरोप महिला को पास की झाड़ियों में ले गया और उसके साथ रेप किया. 

शादी में शामिल होकर आ रहे थे
पुलिस ने बताया कि घटना वाली रात सेक्टर-56 थाना के एरिया में एसपीआर रोड पर सड़क किनारे महिला के पति ने कार रुकवाई और वह टॉइलट करने चले गए. तभी एक ऑल्टो कार उनके पास आकर रुकी. इनमें से चार युवक उतरे और पूछताछ करने लगे. युवकों ने महिला समेत सभी लोगों के साथ मारपीट की और उनमें से एक ने महिला के साथ रेप किया.

हरियाणा में हैवानियत : तीन लड़कियों के साथ दरिंदगी, दो नाबालिगों की नृशंस हत्या

पीड़ित परिवार ने इस घटना के बारे में पुलिस को बताया और आरोपियों की गाड़ी का नंबर भी शिकायत में दर्ज कराया. कार नंबर के आधार पर पुलिस ने सोमवार को चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान संजीत, देशवीर, धर्मेंद्र और पवन के रूप में हुई है. सभी आरोपी सोहना के निकट एक ही गांव के रहने वाले हैं.

हरियाणा में 'निर्भया कांड', जींद में नाबालिग दलित लड़की की गैंगरेप के बाद नृशंस हत्या

फरीदाबाद में चलती कार में गैंगरेप
फरीदाबाद में रहने वाली 23 साल की एक लड़की 13 जनवरी शनिवार की शाम काम से लौटकर वापस घर जा रही थी. ओल्ड फरीदाबाद में नेशनल हाइवे पर राजीव चौक पर लड़की किसी वाहन का इंतजार कर रही थी तभी काले रंग की एक स्कार्पियो गाड़ी लड़की के नजदीक आई और उसमें सवार लोगों ने लड़की को कार में खींच लिया. इस दौरान लड़की फोन पर बात कर रही थी. वहां मौजूद लोगों ने फौरन ही इस बात की सूचना पुलिस को दी. फरीदाबाद क्राइम ब्रांच के एसीपी राजेश चेची ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम को शनिवार की शाम फोन पर लड़की के अपहरण की सूचना मिली थी. कार में सवार तीन लोगों ने एक लड़की का अपहरण कर लिया. कार में ही लड़की के साथ गैंगरेप और मारपीट की गई. रेप के बाद आरोपियों को सीकरी में एक पेट्रोल पंप के पास लड़की को चलती कार में से ही फेंक दिया.