close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: दिल्ली में दिनदहाड़े जिम मालिक पर बदमाशों ने चलाई गोलियां, CCTV में कैद हुई वारदात

 इस मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शुरुआती जांच में तो यह मामला आपसी रंजिश का लग रहा है. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

VIDEO: दिल्ली में दिनदहाड़े जिम मालिक पर बदमाशों ने चलाई गोलियां, CCTV में कैद हुई वारदात

नई दिल्ली: दिल्ली के सिविल लाईन में गुरुवार सुबह राहुल नाम के एक शख्स को अनजान व्यक्ति ने गोली मार दी. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है इसमे दिखाई दे रहा है कि राहुल जिम के बाहर खड़ा है तभी किसी ने गेट के बाहर से उसे गोली मार दी. घटना के सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि गोली लगने के बाद राहुल इधर-उधर भागने की कोशिश करता है, लेकिन नाकामयाब रहता है. राहुल को गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो जाते हैं. 

राहुल को गोली लगने के बाद परिजनों ने उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. बता दें कि राहुल नवीन शाहदरा का रहने वाला है और घर के सामान का डिस्ट्रीब्यूटर है साथ ही अपने साले के साथ जिम पार्टनर भी है राहुल रोजाना सिविल लाईन में अपने साले के जिम में सुबह बैठा करता था.

देखिए वीडियो

घटनाक्रम पर क्या बोले पुलिस अधिकारी
वहीं, इस मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शुरुआती जांच में तो यह मामला आपसी रंजिश का लग रहा है. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है.