हार्दिक पटेल बोले-140 सॉफ्टवेयर इंजीनियरों द्वारा 5000 EVM के सोर्स कोड से हैकिंग की है तैयारी
Advertisement

हार्दिक पटेल बोले-140 सॉफ्टवेयर इंजीनियरों द्वारा 5000 EVM के सोर्स कोड से हैकिंग की है तैयारी

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का बीजेपी और ईवीएम पर हमला लगातार जारी है. हार्दिक ने रविवार को अपने ताजा हमले में कहा कि 140 सॉफ्टवेयर इंजीनियर द्वारा 5000 ईवीएम मशीन के सोर्स कोड से हैकिंग की तैयारी है.

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः गुजरात चुनाव के नतीजे आने में 24 घंटे से भी कम का समय बचा है. लेकिन पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का बीजेपी और ईवीएम पर हमला लगातार जारी है. हार्दिक ने रविवार को अपने ताजा हमले में कहा कि 140 सॉफ्टवेयर इंजीनियर द्वारा 5000 ईवीएम मशीन के सोर्स कोड से हैकिंग की तैयारी है.  भगवान के द्वारा बनाए गए हमारे शरीर में छेड़छाड़ हो सकती है तो मानव के द्वारा बनाई गई ईवीएम मशीन में क्यों छेड़छाड़ नहीं हो सकती. एटीएम हैक हो सकते हैं तो ईवीएम क्यूं नहीं. 

  1. हार्दिक पटेल ने फिर जताया ईवीएम हैक किए जाने का अंदेशा
  2. एटीएम हैक हो सकते हैं तो ईवीएम क्यूं नहींः हार्दिक पटेल
  3. 'कई वि.स क्षेत्र में EVM सोर्स कोर्ड से हेकिंग करने का प्रयास हुआ'

गुजरात चुनाव के एक्जिट पोल के नतीजों में बीजेपी की सरकार बनने के अनुमान के बाद से परेशान पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने अपने नए ट्वीट के जरिए अलग-अलग तरह की बात कह रहे है. अपने पहले ट्वीट में हार्दिक ने लिखा 'अहमदाबाद की एक कंपनी के द्वारा 140 सॉफ्टवेयर इंजीनियर द्वारा 5000 ईवीएम मशीन के सोर्स कोड से हैकिंग की तैयारी है'

 

 

हार्दिक ने अपने अगले ट्वीट में कहा, सनगर, पाटन, राधनपुर,टंकारा, ऊंजा, वाव, जेतपुर, राजकोट- 68, 69, 70, लाठी-बाबरा, छोटाउदेपुर, संतरामपुर, सांवली, मांगरोल, मोरवाहड़फ, नादोद, राजपीपला, डभोई और खास करके पटेल और आदिवासी इलाके की विधानसभा क्षेत्र में ईवीएम सोर्स कोर्ड से हेकिंग करने का प्रयास हुआ हैं. 

 

 

अपने अगले ट्वीट में हार्दिक ने कहा, मेरी बातों पर सिर्फ़ हंसी आएगी लेकिन विचार कोई नहीं करेगा. भगवान के द्वारा बनाए गए हमारे शरीर में छेड़छाड़ हो सकती है तो मानव के द्वारा बनाई गई ईवीएम मशीन में क्यों छेड़छाड़ नहीं हो सकती !! एटीएम हैक हो सकते हैं तो ईवीएम क्यूं नहीं !!!

 

बता दें कि गुजरात में पाटीदारों के लिए आरक्षण की मांग कर रहे हार्दिक पटेल ने इन विधानसभा चुनावों में राज्य के हर कोने में जाकर पाटीदारों से बीजेपी को नहीं देने की अपील की थी. हार्दिक ने साफ तौर पर कहा था कि वह कांग्रेस का समर्थन नहीं करेंगे लेकिन बीजेपी के विरोध करने का फायदा जरूर कांग्रेस को मिलेगा.

Trending news