close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हरसिमरत के आरोप ‘बेबुनियाद’, नहीं की कोई बदसलूकी: जयराम रमेश

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने अपने खिलाफ लगाए गए केन्द्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के आरोपों को ‘बेबुनियाद’ बताते हुए कहा कि खुद माफी मांगने के बजाय पर वह चाहती हैं कि हम माफी मांगे। कौर ने आरोप लगाया है कि शुक्रवार को राज्यसभा की कार्यवाही स्थगित होने के बाद रमेश ने उनके साथ ‘बदसलूकी’ की थी।

हरसिमरत के आरोप ‘बेबुनियाद’, नहीं की कोई बदसलूकी: जयराम रमेश

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने अपने खिलाफ लगाए गए केन्द्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के आरोपों को ‘बेबुनियाद’ बताते हुए कहा कि खुद माफी मांगने के बजाय पर वह चाहती हैं कि हम माफी मांगे। कौर ने आरोप लगाया है कि शुक्रवार को राज्यसभा की कार्यवाही स्थगित होने के बाद रमेश ने उनके साथ ‘बदसलूकी’ की थी।

कौर ने राज्यसभा के सभापति हामिद अंसारी को लिखकर रमेश तथा कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी के खिलाफ ‘कड़ी कार्रवाई’ की मांग की है। उन्होंने दोनों पर उनके खिलाफ ‘अपमानजनक भाषा’ का प्रयोग करने का आरोप लगाया है जिसके कारण ‘बतौर महिला और मंत्री दोनों ही रूपों में उनका अपमान हुआ।’ शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखदेव सिंह ढिंढसा ने भी दोनों नेताओं के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव पेश किया है, जो सभापति के पास लंबित है। रमेश ने कहा कि सभापति द्वारा पूछे जाने पर वह और रेणुका अपना पक्ष स्पष्ट करेंगे।