हरियाणाः कॉलेज कैंपस में ही लेक्चरर की सरेआम हत्या कर फरार हुआ आरोपी छात्र

 पुलिस ने कहा कि युवक की अभी पहचान नहीं हुई है और ऐसा माना जाता है वह उसी कॉलेज का छात्र है जहां मलिक पढ़ाते थे.

हरियाणाः कॉलेज कैंपस में ही लेक्चरर की सरेआम हत्या कर फरार हुआ आरोपी छात्र
पुलिस ने कहा कि युवक की अभी पहचान नहीं हुई है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत में खरखौदा के एक कॉलेज में एडहॉक( लेक्चरर) की एक छात्र ने कथित रूप से गोली मार कर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि मृतक राजेश मलिक की उम्र 35-40 साल के बीच थी. पुलिस ने कहा कि युवक की अभी पहचान नहीं हुई है और ऐसा माना जाता है वह उसी कॉलेज का छात्र है जहां मलिक पढ़ाते थे.

उन्होंने बताया कि हत्या के कारणों का पता लगाया जाना है. पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि आरोपी ने कॉलेज परिसर में मलिक पर रिवॉल्वर से तीन से चार गोलियां चलाईं. उनमें से एक गोली मलिक के सीने में लगी. उन्होंने बताया कि उनकी बाद में मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें- VIDEO: ITI सोनीपत में क्लास में लड़के ने मारी क्लासमेट को गोली

जींद में झूठी शान की खातिर हत्या
5 मार्च को जींद जिले के गांव कंडेला में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया था. प्रशासनिक अमले ने शमशान घाट से लड़की के जले हुए शव के अवशेष बरामद किए थे. सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बिना पोस्टमार्टम के उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया था. मौत का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा था. 

पुलिस ने शुरू की जांच
मीडिया की खबरों के मुताबिक सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक शव को जलाया जा चुका था. पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजदूगी में लड़की के जले हुए शव के अवशेष बरामद किए. कार्रवाई के दौरान भारी संख्या में मौके पर पुलिस बल मौजूद था. पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से चिता की आग को बुझाया. 

इनपुट भाषा से भी 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.