'पाक प्रेमियों' के सपोर्ट में उतरीं महबूबा! मंत्री ने कहा- मुफ्ती का डीएनए ही 'खराब'
X

'पाक प्रेमियों' के सपोर्ट में उतरीं महबूबा! मंत्री ने कहा- मुफ्ती का डीएनए ही 'खराब'

T20 World Cup में पाकिस्तान से भारत की हार पर पटाखे चलाने वालों के सपोर्ट में उतरीं महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) पर हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने निशाना साधा है.

'पाक प्रेमियों' के सपोर्ट में उतरीं महबूबा! मंत्री ने कहा- मुफ्ती का डीएनए ही 'खराब'

नई दिल्ली: T20 World Cup के इतिहास में पहली बार पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने भारतीय टीम को हराया. इस हार के बाद स्वाभाविक तौर पर देशवासी मायूस हो सकते हैं लेकिन जम्मू-कश्मीर के कुछ इलाकों में पाकिस्तान की जीत की खुशी में आतिशबाजी की गई तो भारत की हार का जश्न मनाया गया. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और मामले की जांच की जा रही है. वहीं जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वालों के समर्थन में उतर आईं. महबूबा के ट्वीट पर बीजेपी ने पलटवार किया है. 

महबूबा का PAK प्रेम?

जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया, 'पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वाले कश्मीरियों के खिलाफ इतना गुस्सा क्यों? कुछ लोग तो ऐसे नारे भी लगा रहे हैं- देश के गद्दारों को, गोली मारो...कोई यह नहीं भूल सकता कि जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा छिनने के बाद मिठाइयां बांटकर कितने लोगों ने जश्न मनाया था. विराट कोहली की तरह इसे सही भावना से लें, जिन्होंने सबसे पहले पाकिस्तानी टीम को बधाई दी.'

 

 

'देश में छिपे देशद्रोहियों से सावधान'

महबूबा के इस ट्वीट पर भड़के हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने जमकर निशाना साधा. विज ने कहा कि महबूबा मुफ्ती का डीएनए 'खराब' है और उन्हें यह साबित करना चाहिए कि क्या वे वाकई भारतीय हैं. विज ने सोमवार को महबूबा मुफ्ती के ट्वीट पर कहा, अगर पाकिस्तान भारत के खिलाफ क्रिकेट मैच जीतता है तो देश में पटाखे फोड़ने वालों का डीएनए भारतीय नहीं हो सकता. विज ने आगाह किया कि अपने देश में छिपे 'देशद्रोहियों' से सावधान रहने की जरूरत है.

 

 

LIVE TV

Trending news