close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हरियाणा में एक और लोक गायिका ममता शर्मा की हत्या, गन्ने के खेत में मिला शव

 हरियाणा की लोकप्रिय लोक गायिका ममता शर्मा (45) का गुरूवार को बनियानी गांव के गन्ने के खेत में खून से लथपथ शव मिला.

हरियाणा में एक और लोक गायिका ममता शर्मा की हत्या, गन्ने के खेत में मिला शव
हरियाणा की लोकप्रिय लोक गायिका ममता शर्मा का शव रोहतक के बनियानी गांव में मिला. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: हरियाणा की लोकप्रिय लोक गायिका ममता शर्मा (45) का गुरूवार को बनियानी गांव के गन्ने के खेत में खून से लथपथ शव मिला. ममता शर्मा 4 दिन से लापता थीं. गायिका की गला रेतकर हत्या कर दी गई. कलानौर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें इससे पहले भी अक्टूबर 2017 में हरियाणवी गायिका व डांसर हर्षिता दहिया की पानीपत में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हरियाणा की ही मशूहर डांसर सपना चौधरी की ही तरह हर्षिता भी रागिनी गाती थी और इसी पर डांस परफॉर्म करती थीं. 

पुलिस के अनुसार, ममता 14 जनवरी को गोहाना की गौशाला में आयोजित हो रहे कार्यक्रम के लिए घर से निकली थीं. ममता की कार मोहित चला रहा था, जो रोहतक के कैलाश कॉलोनी का निवासी है. मोहित ने बताया कि जब वह लाहली के समीप पहुंचे तो ब्रेजा कार में सवार दो युवकों ने उसे कार रोकने का इशारा किया. कार रूकने के बाद ममता ने कहा कि ये युवक मेरे परिचित हैं. ममता ने मोहित से आधे घंटे के बाद पुराना बस स्टैंड पर मिलने की बात कहकर उन युवकों के साथ चली गई. ममता के जाने के बाद मोबाइल ऑफ हो गया.

यह भी पढ़ें- हरियाणा की गायिका हर्षिता दहिया की हत्या, नजदीक से मारी गई 4 गोलियां

इसके बाद मोहित ने ममता के परिजनों को सूचना दी. लगातार खोजबीन के बाद जब ममता नहीं मिली तो ममता के बेटे ने कलानौर थाने में उनके गायब होने की सूचना दी. गुरूवार को सुबह गांव के किसान ने खेत में शव मिलने की खबर पुलिस पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर जाकर शव को देखा तो शव की शिनाख्त ममता के रूप में हुई.

अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज
रोहतक के डीएसपी रोहताश सिंह का कहना है कि बनियानी गांव के समीप गायिका ममता का शव मिला. गला काटकर हत्या की गई है. पुलिस ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. ममता के शरीर पर आभूषण गायब नहीं थे इसलिए पुलिस का कहना है कि वारदात करने वाले परिचित भी हो सकते हैं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

हर्षिता दहिया की पानीपत में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी
इससे पहले भी हरियाणा राज्य में कई कलाकारों पर हमले हुए है. बता दें अक्टूबर 2017 में हरियाणवी गायिका व डांसर हर्षिता दहिया की पानीपत में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हरियाणा की ही मशूहर डांसर सपना चौधरी की ही तरह हर्षिता भी रागिनी गाती थी और इसी पर डांस परफॉर्म करती थी. पिछले कुछ समय से हर्षिता की ख्याति पूरे हरियाणा में बढ़ रही थी. वह सपना चौधरी की ही तरह स्टेज शो में काफी पॉपुलर हो रही थी. इस तरह के घटना के बाद रा‍गिनी व हरियाणवी कलाकारों में दहशत है. बहुत सारे लोग पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं.