close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हैदराबाद में आईसीयू में घुसा पानी, भारी बारिश से जीवन अस्त-व्यस्त

हैदराबाद में भारी बारिश के कारण निचले इलाकों में पानी भर गया और पानी एक अस्पताल के आईसीयू में प्रवेश कर गया. 

हैदराबाद में आईसीयू में घुसा पानी, भारी बारिश से जीवन अस्त-व्यस्त
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

हैदराबाद: हैदराबाद में भारी बारिश के कारण निचले इलाकों में पानी भर गया और पानी एक अस्पताल के आईसीयू में प्रवेश कर गया. भारी बारिश के कारण जीदिमेटला स्थित माला रेड्डी नारायण मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में पानी घुस गया. अस्पताल के बेसमेंट में स्थित आपातकालीन वार्ड में एक-दो फुट पानी भर गया. इसके कारण मरीजों को काफी परेशानी उठानी पड़ी. अस्पताल के कर्मचारियों को मरीजों के तीमारदारों की मदद से पानी को बाहर निकालते हुए देखा गया. शहर के कई हिस्सों में रविवार अपराह्न् भारी बारिश हुई, जिसके कारण सड़कें डूब गईं और सामान्य जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया.

लगभग दो घंटे हुई भारी बारिश के कारण शहर के निचले इलाकों में पानी भर गया और वाहनों की आवाजाही रुक गई. तेलंगाना राज्य विकास योजना सोसायटी के अनुसार, शहर के कई हिस्सों में लगभग 10 सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई. कुतबुल्लापुर मंडल में 9.2 सेंटीमीटर बारिश हुई, जहां मल्ला रेड्डी अस्पताल स्थित है.

हैदराबाद मौसम विज्ञान केंद्र ने कहा कि तूफानी बादलों के कारण कई स्थानों पर भारी बारिश हुई है. शहर में पिछले दो सप्ताहों से कई बार भारी बारिश हुई है, जिसने नए रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. शहर में सितंबर के दौरान 100 प्रतिशत से अधिक अतिरिक्त बारिश हुई है. इस बीच भारत मौसम विज्ञान विभाग ने तेलंगाना में अलगे तीन दिनों के दौरान अधिक बारिश का अनुमान जाहिर किया है.