Dumka Case: 'ऐसी घटनाएं होती रहती हैं', दुमका कांड पर CM सोरेन का बेतुका बयान, BJP ने लिया आड़े हाथ
Advertisement

Dumka Case: 'ऐसी घटनाएं होती रहती हैं', दुमका कांड पर CM सोरेन का बेतुका बयान, BJP ने लिया आड़े हाथ

Dumka Murder Case: दुमका में नाबालिग लड़की से हत्या और रेप के मामले में सीएम हेमंत सोरेन के बयान की आलोचना हो रही है. भाजपा ने राज्य सरकार को आड़े हाथ लिया है.

Dumka Case: 'ऐसी घटनाएं होती रहती हैं', दुमका कांड पर CM सोरेन का बेतुका बयान, BJP ने लिया आड़े हाथ

Dumka Rape-Murder Case: झारखंड के दुमका में नाबालिग लड़की की रेप और हत्या के मामले में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बेतुका बयान दे दिया है. उन्होंने रविवार को कहा कि ऐसी घटनाएं तो होती रहती हैं, घटनाएं कहां नहीं होती. उन्होंने कहा कि कोई भी घटना बोलकर नहीं आती. हेमंत सोरेन की असंवेदनशील प्रतिक्रिया पर भाजपा ने उन्हें आड़े हाथों लिया है. नाबालिग लड़की का शव दुमका जिले में एक पेड़ से लटका मिला था. पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. नाबालिग से रेप की आशंका भी जताई जा रही हैं.

भाजपा ने हेमंत सोरेन को घेरा

दुमका में नाबालिग की हत्या पर सीएम सोरेन की प्रतिक्रिया को लेकर भाजपा ने कहा कि मुख्यमंत्री मामले से पल्ला झाड़ना चाहते हैं. नाबालिग लड़की को न्याय दिलाने की बजाय विधायकों को डैम और रिसॉर्ट की सैर करा रहे हैं. इससे पहले के अंकिता मामले को लेकर भी भाजपा ने सोरेन पर निशाना साधा. भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि सोरेन मृतक छात्रा अंकिता के परिवार का दुख-दर्द बांटने तक नहीं गए. राज्य की कानून-व्यवस्था से ज्यादा उनको अपनी सरकार बचाने की चिंता सताए जा रही है. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी पीड़ित परिवार के साथ है और उन्हें न्याय दिलाकर रहेंगे.

आरोपी के खिलाफ हत्या और रेप का केस

इससे पहले झारखंड पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ रेप और हत्या का मामला दर्ज किया था. दुमका के पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा ने कहा, 'यौन अपराधों के खिलाफ बच्चों के संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम और एससी/एसटी अधिनियम के तहत बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज किया गया है. आरोपी अरमान अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है. हम जल्द ही सबूत इकट्ठा करना चाहते हैं और चार्जशीट दाखिल करना चाहते हैं.'

कुछ ही दिनों में तीन घटनाएं आईं सामने

यह चौंका देने वाली घटना 23 अगस्त को नाबालिग लड़की को आग लगाने के कुछ दिनों बाद हुई थी. 28 अगस्त को लड़की की मौत हो गई थी. बीते कुछ दिनों में ऐसी तीन घटनाएं सामने आने के बाद हेमंत सोरेन सरकार की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news