Jairam Thakur Exclusive: जयराम ठाकुर का केजरीवाल पर निशाना, बोले- पहाड़ चढ़ने में फूल जाएगी सांस
Advertisement

Jairam Thakur Exclusive: जयराम ठाकुर का केजरीवाल पर निशाना, बोले- पहाड़ चढ़ने में फूल जाएगी सांस

Himachal pradesh assembly election 2022: विधान सभा चुनाव करीब आने के साथ-साथ नेताओं ने अपने विरोधियों को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है. केजरीवाल के हमले के बाद अब हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पलटवार किया है.

Jairam Thakur Exclusive: जयराम ठाकुर का केजरीवाल पर निशाना, बोले- पहाड़ चढ़ने में फूल जाएगी सांस

Jairam Thakur Exclusive Interview: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर पलटवार करते हुए कहा कि उनको मैदान में ही दिक्कत आ रही है, ऐसे में हिमाचल की चढ़ाई करने में तो उन्हें ज्यादा मुश्किल आएगी. राज्य में इस साल विधान सभा चुनाव होने हैं और ऐसे में नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है.

'केजरीवाल की सांस फूल जाएगी'

Zee News से खास बातचीत करते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि पहाड़ चढ़ने में केजरीवाल की सांस फूल जाएगी. उन्होंने कहा कि हिमाचल में केजरीवाल ही नहीं बल्कि बहुत सारे दलों ने प्रयास किए लेकिन उनको सफलता नहीं मिली. वे प्रयास कर रहे हैं और आगे भी करते रहें, लेकिन बीजेपी ही यहां सरकार बनाएगी.

क्या पंजाब में AAP की ऐतिहासिक जीत का असर भी हिमाचल चुनाव पर पड़ेगा? इस सवाल का जवाब देते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि पंजाब का बॉर्डर होने से कोई फर्क नहीं पड़ता, हरियाणा भी उनके बॉर्डर पर है, लेकिन 2014 और 2019 में बीजेपी सरकार बनी.

फिर से बनेगी भाजपा सरकार

उन्होंने कहा कि हिमाचल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक इमोशनल रिश्ता है. यही नहीं भाजपा के अध्यक्ष भी हिमाचल से हैं और इसीलिए अबकी बार बीजेपी की सरकार ही तय है.

विपक्षी दल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि इस बार हिमाचल में उनकी बारी आने वाली नहीं है. अभी 4 राज्यों के चुनावी नतीजों के बाद ये ट्रेंड साफ हो गया है कि हिमाचल में भी भाजपा ही सरकार बनाएगी.

समान नागरिक संहिता के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार इस मामले को स्टडी कर रही है, जो रिपोर्ट आएगी, उसके हिसाब से आगे हम फैसला लेंगे.

हिमाचल में AAP ने लगाया जोर

हिमाचल प्रदेश में इस साल चुनाव होने हैं और ऐसे में AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं. उन्होंने शनिवार को धर्मशाला में रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर निशाना साधा और कहा कि ठाकुर आम आदमी पार्टी से डरे हुए हैं इसलिए उन्हें 125 यूनिट बिजली मुफ्त देने का ऐलान करने के लिए मजबूर होना पड़ा.

ये भी पढ़ें: राणा कपूर के खुलासे के बीच सामने आया प्रियंका गांधी का लेटर, खुल गई पोल!

बीते एक महीने में केजरीवाल दो बार हिमाचल का दौरा कर चुके हैं. उन्होंने जयराम ठाकुर के गृह जिले मंडी का दौरा किया था और वहां सरकारी स्कूलों की खराब हालत का दावा करते हुए राज्य सरकार की आलोचना की थी.

LIVE TV

Trending news