Zee Rozgar Samachar

ट्रेन से कटे पैर को उठाकर पीड़ित खुद चढ़ा प्लेटफार्म पर ,लोग वीडियो बनाते रहे

हालांकि यह घटना 17 जून की है मगर अब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो के दृश्य इतने विभत्स हैं कि हम आपको दिखा भी नहीं सकते. इस दौरान वहां मौजूद पुलिस वालों ने भी व्यक्ति की मदद नहीं की.

ट्रेन से कटे पैर को उठाकर पीड़ित खुद चढ़ा प्लेटफार्म पर ,लोग वीडियो बनाते रहे
प्रतीकात्मक तस्वीर

भिवानीः भिवानी रेलवे स्टेशन पर मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ते समय पैर फिसलने से गिरे एक व्यक्ति का पैर कट गया. इसके बाद भी व्यक्ति ने हिम्मत नहीं हारी और कटा पैर खुद ही उठाकर पहले प्लेटफार्म पर रखा और फिर खुद फ्लेटफार्म पर चढ़ गया . वहां खड़े कुछ लोग तमाशबीन बने रहे और इस घटना का वीडियो बनाते रहे लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की. हालांकि यह घटना 17 जून की है मगर अब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में तस्वीरें विचलित करने वाली है. इसलिए हम ये वीडियो आपको नहीं दिखा सकते है. हादसे के वक्त वहां मौजूद पुलिस वालों ने भी व्यक्ति की मदद नहीं की. पुलिस वाले प्लेटफार्म पर खड़े होकर सिर्फ उसका हाथ खींचते नजर आए.

थाना जीआरपी भिवानी से मिली जानकारी के अनुसार 17 जून को जैन चौक निवासी कृष्ण कुमार पत्नी के साथ हादसे में घायल रिश्तेदार का हालचाल पूछने हिसार जा रहे थे. रेलवे स्टेशन पर पत्नी को ट्रेन में बैठाकर वह पानी लेने चले गए. इस दौरान ट्रेन चलने लगी तो वह दौड़कर गाड़ी में चढऩे लगे. चढ़ते समय पैर फिसलने से वह गिर गए और उनका एक पैर कट गया.

यह भी पढ़ेंः इंसानियत हुई फिर शर्मसार, मरता रहा युवक चलते रहे लोग

इसके बाद भी वह कुछ समय मदद के लिए इंतजार करते रहे लेकिन वहां खड़े लोग मदद करने की बजाय वीडियो बनाने लगे तो उन्होंने खुद हिम्मत करके अपना कटा पैर प्लेटफार्म पर रखा और फिर खुद एक पैर के सहारे खड़े होकर फ्लेटफार्म पर चढ़ गए. 

यह भी देखेंः Watch Video, इंसानियत शर्मसार, खाने का लालच देकर बंदर को दिया बम ?

कृष्ण को हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज हो रहा है. इस मामले में जीआरपी भिवानी में तैनात एएसआई राजबीर सिंह ने यह जानकारी दी और बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि लोग उसकी मदद करने की वजाय उसका वीडियो बनाते रहे जो कि शर्मनांक है. उन्होंने इस बात को गलत बताया कि पुलिस ने उसकी मदद नहीं की .उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिलने के बाद उसे तुरंत उपचार के लिए ले जाया गया.

(इनपुट भाषा से)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.