MP में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार, 7 घायलों में 3 की हालत गंभीर
X

MP में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार, 7 घायलों में 3 की हालत गंभीर

Incident like Chattisgarh: मध्य प्रदेश में सामने आए इस घटनाक्रम से जुड़ा एक वीडयो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि कार सवार युवक तेजी से गाड़ी को रिवर्स करते हुए भाग निकलता है. इससे गुस्साई भीड़ ने हंगामा शुरु कर दिया. हालात बिगड़े तो पुलिस ने लाठीचार्ज किया. 

MP में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार, 7 घायलों में 3 की हालत गंभीर

भोपाल: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर जिले में एक तेज रफ्तार कार ने धार्मिक जुलूस में शामिल लोगों को कुचल दिया. इसके बाद मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भी कुछ ऐसा मामला सामने आया है. जहां दुर्गा प्रतिमा विसर्जन (Durga Murti Visarjan) के जुलूस के दौरान एक तेज रफ्तार कार भीड़ में घुस गई. इससे बाद भगदड़ मचने पर ड्राइवर ने बचने के लिए रिवर्स गेयर लगाया और फरार हो गया. बजरिया इलाके में बीती रात सवा 11 बजे बजरिया इलाके में हुए हादसे में 7 लोग घायल हो गए. जिनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. 

पुलिस ने किया लाठीचार्ज

इस घटनाक्रम से जुड़ा एक वीडयो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि कार सवार युवक तेजी से गाड़ी को रिवर्स करते हुए भाग निकलता है. इससे गुस्साई भीड़ ने हंगामा शुरु कर दिया. हालात बिगड़े तो पुलिस ने लाठीचार्ज किया. घटना के इतने घंटे होने के बावजूद पुलिस के हाथ खाली हैं. वहीं इलाके में तनाव बना हुआ है.

ये भी देखिए- Chhattisgarh: Jashpur में धार्मिक जुलूस पर SUV गाड़ी चढ़ाने के विरोध में BJP का Protest

छत्तीसगढ़ जैसा वाकया

डीआईजी इरशाद वली ने बताया कि दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस जब भोपाल स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक के सामने से गुजर रहा था, तब चांदबड़ की ओर से एक तेज रफ्तार कार लोगों को टक्कर मारते हुए जुलूस में घुस गई. इसके बाद ड्राइवर ने तेज रफ्तार में ही कार को रिवर्स किया और कुछ लोग इसकी चपेट में आ गए. टीआई उमेश यादव ने बताया कि तीन युवक रोशन शाक्य, एस साहू और सुरेंद्र की स्थिति गंभीर है. अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

Trending news