बचके रहना! होली पर बच्चे आप पर भी कर सकते हैं एयर स्ट्राइक

बचके रहना! होली पर बच्चे आप पर भी कर सकते हैं एयर स्ट्राइक

इस बार होली देश भक्ति के रंग में रंगी हुई दिखाई दे रही है. यही वजह है कि सोनभद्र में मिसाइल वाली पिचकारीयों की क्रेज़ तेजी से बढ़ रहा है. जैसे-जैसे होली के दिन करीब आ रहे हैं बच्चे महंगी मिसाइल वाली पिचकारी खरीद रहे हैं. बच्चों का कहना है कि इस पिचकारी को लेने और इस से रंग खेलने पर ऐसा लगता है जैसे हम भी पाकिस्तान के ऊपर मिसाइल चला रहे हैं. जिस तरह से हमारी भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान के अंदर घुसकर बालाकोट पर मिसाइल बरसा कर लगभग 300 आतंकियों को मार गिराया था.

बचके रहना! होली पर बच्चे आप पर भी कर सकते हैं एयर स्ट्राइक

नई दिल्ली (अनशुमन पाण्डे) : इस बार होली देश भक्ति के रंग में रंगी हुई दिखाई दे रही है. यही वजह है कि सोनभद्र में मिसाइल वाली पिचकारीयों की क्रेज़ तेजी से बढ़ रहा है. जैसे-जैसे होली के दिन करीब आ रहे हैं बच्चे महंगी मिसाइल वाली पिचकारी खरीद रहे हैं. बच्चों का कहना है कि इस पिचकारी को लेने और इस से रंग खेलने पर ऐसा लगता है जैसे हम भी पाकिस्तान के ऊपर मिसाइल चला रहे हैं. जिस तरह से हमारी भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान के अंदर घुसकर बालाकोट पर मिसाइल बरसा कर लगभग 300 आतंकियों को मार गिराया था.

पिचकारी खरीदने वाले राकेश का कहना है कि इस बार मिसाइल वाली पिचकारी खरीद रहे हैं और इस पिचकारी को खरीदने से ऐसा लग रहा है जिस तरह हमारी वायु सेना ने पाकिस्तान के अंदर घुसकर आतंकियों को मारा था उसी तरह मैं भी इस मिसाइल वाली पिचकारी से पाकिस्तानी आतंकियों को मारने के जैसा मजा आ रहा है.

पिचकारी खरीदने वाले आशीष चौरसिया का भी कहना है कि पाकिस्तान के वालाकोट में जिस तरह हमारे भारतीय एयर फोर्स के जवानों ने अपनी वीरता और साहस को दिखाया था उसी तरह इस मिसाइल को लेकर इस से रंग खेलने पर ऐसा महसूस होता है कि हम भी आतंकियों पर मिसाइल दाग रहे हैं.

वहीं दुकानदार राजेश केसरी का कहना है कि इस वर्ष तो 20 से लेकर 2500 तक की पिचकारियां बाजार में उपलब्ध हैं. उन्होंने बताया कि इस बार बच्चों में इस बार मिसाइल वाली पिचकारी को लेकर काफी क्रेज है और बच्चे मिसाइल वाली पिचकारी खरीदना ज्यादा पसन्द क्र रहे है.

भले ही मिसाइल के आकार में बनी हुई है पिचकारी है लेकिन यह बच्चों में देशभक्ति की भावना और अपने फोर्स के प्रति सम्मान ही है बच्चे मिसाइल वाली पिचकारी यों को ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इस पिचकारी को मिसाइल की तरह समझ कर इससे होली खेल रहे हैं यहां तक कि बच्चों का मानना है इस पिचकारी को चलाने पर उन्हें ऐसा लगता है कि जैसे वह आतंकियों पर मिसाइल चलाने का आनंद ले रहे हैं.

Trending news