गृहमंत्री अमित शाह ने पत्थरबाजी में घायल हुए DCP से फोन पर बात की, मदद का दिया भरोसा

दिल्ली में 'नागरिकता संशोधन कानून' के खिलाफ भड़की हिंसा में अब तक 17 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 180 से ज्यादा लोग घायल हैं.

गृहमंत्री अमित शाह ने पत्थरबाजी में घायल हुए DCP से फोन पर बात की, मदद का दिया भरोसा
गृहमंत्री अमित शाह ने डीसीपी अमित शर्मा से फोन पर बात की.

नई दिल्ली: गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने दिल्ली में 'नागरिकता संशोधन कानून', NRC और NPR के खिलाफ हुए प्रदर्शनों में हुई पत्थरबाजी में घायल दिल्ली पुलिस के डीसीपी अमित शर्मा से बात की. गृहमंत्री अमित शाह ने डीसीपी अमित शर्मा का फोन पर हालचाल जाना और पूरी मदद का भरोसा दिलाए जाने की बात कही.

बता दें कि दिल्ली पुलिस के डीसीपी अमित शर्मा रविवार को दिल्ली के नार्थ ईस्ट जिले में दयालपुर थाना इलाके के चांद बाग में डयूटी पर मौजूद थे. तभी प्रदर्शनकारियों की भीड़ ने उन पर पत्थरों से हमला कर दिया और उनकी गाड़ी में आग लगा दी. इस पथराव में डीसीपी अमित शर्मा को कई पत्थर लगे. जिसकी वजह से उनके सिर पर गंभीर चोटें आईं थी. जिसके बाद डीसीपी अमित शर्मा को दूसरी सरकारी गाड़ी से तुरंत मैक्स अस्पताल ले जाया गया. मैक्स अस्पताल में डीसीपी अमित शर्मा की सर्जरी हुई. अब डीसीपी अमित शर्मा की हालत खतरे से बाहर है.

दिल्ली में 'नागरिकता संशोधन कानून', NRC और NPR के खिलाफ भड़की हिंसा में अब तक 17 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 180 से ज्यादा लोग घायल हैं. दिल्ली के जाफराबाद से लेकर मौजपुर और इसके आसपास के अन्य इलाकों में बेहद कड़ी सुरक्षा और कर्फ्यू लगा हुआ है. दिल्ली पुलिस हर गली मोहल्ले में जाकर गश्त कर रही है.

LIVE TV