राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा, REET परीक्षा देने जा रहे 6 उम्मीदवारों की मौत; 5 घायल
Advertisement

राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा, REET परीक्षा देने जा रहे 6 उम्मीदवारों की मौत; 5 घायल

Road Accident Jaipur: पुलिस के मुताबिक सभी मृतक राजस्थान टीचर्स इलिजिविलिटी टेस्ट (REET) परीक्षा देने के लिए बारां (Baran) से सीकर (Sikar) जा रहे थे. हादसे की शिकार हुई वैन में 10 लोग सवार थे. बीच रास्ते में अनियंत्रित होकर वैन ने ट्रॉले में पीछे से टक्कर मार दी. 

दर्दनाक सड़क हादसे में REET परीक्षा देने जा रहे 6 छात्रों की मौत हो गई...

जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) में जयपुर के चाकसू में बड़ा सड़क हादसा (Road Accident near Jaipur) होने से कोहराम मच गया. यहां बाईपास पर एक वैन की ट्रॉले से सीधी भिड़ंत हुई. बताया जा रहा है कि इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सभी मृतक REET परीक्षा देने के लिए बारां से सीकर जा रहे थे.

  1. राजस्थान में सड़क हादसा
  2. एक्सीडेंट में 6 लोगों की मौत
  3. हादसे में 5 लोग हुए घायल

चाकसू में दर्दनाक हादसा

स्थानीय पुलिस के मुताबिक सभी मृतक राजस्थान टीचर्स इलिजिविलिटी टेस्ट (REET) परीक्षा देने के लिए बारां (Baran) से सीकर (Sikar) जा रहे थे. हादसे की शिकार हुई वैन में करीब 10 लोग सवार थे. बीच रास्ते में अनियंत्रित होकर वैन ने ट्रॉले में पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में घायल हुए पांच लोगों को नजदीक के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- False Positive COVID Test: निगेटिव कोविड टेस्ट को भी पॉजिटिव दिखा सकते हैं ये ड्रिंक्स, स्टडी में चौंकाने वाला खुलासा

बुझ गए घरों के चिराग

REET की परीक्षा 26 सितंबर को दो पालियों में होनी है. इसके लिए 16 लाख 22 हजार 19 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है. राज्य सरकार ने अभ्यर्थियों के लिए फ्री बस सेवा का ऐलान किया है. उधर, रेलवे ने इसके लिए 11 विशेष ट्रेनें चलाने पर सहमति दी है. लेकिन इस हादसे ने रोजी रोटी कमाने की आस में निकले कुछ छात्रों के घरों के चिराग बुझा दिए.

LIVE TV

 

Trending news