close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मजे के लिए डॉग को तीन मंजिल से फेंका, दिल दहलाने वाला VIDEO हुआ वायरल

चेन्नई में एक मेडिकल स्टूडेंट ने एक अमानवीय हरकत की जिसकी काफी आलोचना हो रही है। उसने मजे के लिए एक डॉग को को तीन मंजिला मकान से नीचे फेंक दिया। आरोपी के ही एक साथी ने घटना का वीडियो बना लिया। कुछ दिन पहले इसे फेसबुक पर पोस्ट किया गया। यह वीडियो अब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स ने इसकी काफी आलोचना की है और इसे अमानवीय बताया जा रहा है। आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग हो रही है। सोशल मीडिया पर #StopAnimalCruelty हैशटैक के जरिए यूजर्स पोस्ट कर रहे हैं।

मजे के लिए डॉग को तीन मंजिल से फेंका, दिल दहलाने वाला VIDEO हुआ वायरल
तस्वीर साभार: ANI

चेन्नई: चेन्नई में एक मेडिकल स्टूडेंट ने एक अमानवीय हरकत की जिसकी काफी आलोचना हो रही है। उसने मजे के लिए एक डॉग को को तीन मंजिला मकान से नीचे फेंक दिया। आरोपी के ही एक साथी ने घटना का वीडियो बना लिया। कुछ दिन पहले इसे फेसबुक पर पोस्ट किया गया। यह वीडियो अब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स ने इसकी काफी आलोचना की है और इसे अमानवीय बताया जा रहा है। आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग हो रही है। सोशल मीडिया पर #StopAnimalCruelty हैशटैक के जरिए यूजर्स पोस्ट कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि आरोपी चेन्नई का रहने वाला है। वो एमबीबीएस फाइनल ईयर में है। वीडियो चेन्नई में कुछ दिन पहले बनाया गया है। 35 सेकंड के वीडियो में यह व्यक्ति कुत्ते को गर्दन से पकड़े छत के किनारे पर खड़ा होता है। वह हंसते हुए कुत्ते को छत से फेंक देता है। जमीन पर गिरते ही कुत्ता दर्द से चीखने लगता है।

देखें video