close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Howdy Modi कार्यक्रम में संबोधन से पहले ट्रंप का ट्वीट, 'ह्यूस्टन में दोस्त मोदी के साथ रहूंगा'

अमेरिका के ह्यूस्टन (Huston) में भारतीयों का सबसे बड़ा शो हाउडी मोदी (Howdy Modi) का आगाज हो गया है.

Howdy Modi कार्यक्रम में संबोधन से पहले ट्रंप का ट्वीट, 'ह्यूस्टन में दोस्त मोदी के साथ रहूंगा'
भारतीय समय के मुताबिक रात साढ़े नौ बजे डोनल्ड ट्रंप हाउडी मोदी कार्यक्रम में शामिल होंगे.

टेक्सास: अमेरिका के ह्यूस्टन (Huston) में भारतीयों का सबसे बड़ा शो हाउडी मोदी (Howdy Modi) का आगाज हो गया है. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) भी थोड़ी देर में ह्यूस्टन पहुंचने वाले हैं. ह्यूस्टन के NRG स्टेडियम में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 50 हजार भारतीय अमेरिकी समुदाय को संबोधित करेंगे. भारतीय समय के मुताबिक रात साढ़े नौ बजे डोनल्ड ट्रंप हाउडी मोदी कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसी बीच, Howdy Modi कार्यक्रम में संबोधन से पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा कि वह ह्यूस्टन में दोस्त मोदी के साथ रहेंगे. 

Donald Trump

इससे पहले, अमेरिका दौरे पर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी का भारतीय समुदाय के लोगों ने जोरदार स्वागत किया. 'हाउडी मोदी' इवेंट से पहले सिख समुदाय, कश्मीरी पंडितों और वोहरा समुदाय के लोगों ने पीएम मोदी से मुलाकात की. पीएम नरेंद्र मोदी ने कश्मीरी पंडितों के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की. इस दौरान कश्मीरी पंडित काफी भावुक नजर आए. कश्मीर से अनुच्छेद 370 को निष्प्रभावी किए जाने से खुश एक सदस्य ने पीएम मोदी के हाथ को चूमकर कहा, '7 लाख कश्मीरी पंडितों की ओर से आपको धन्यवाद..वहीं सिख समुदाय ने एक तरफ कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने को लेकर पीएम की तारीफ की तो दूसरी तरफ करतारपुर कॉरिडोर के लिए उन्हें शुक्रिया कहा.

LIVE टीवी:

ह्यूस्टन में आज पाकिस्तान के सिंधी समुदाय के लोग भी पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे. सिंधी समुदाय के अधिकारों के लिए लड़ रहे लोगों ने पीएम मोदी से सिंधी समाज को आजादी दिलाने की गुहार लगाई है...सिंधी एक्टिविस्ट जफर ने कहा कि जिस तरह 1971 में भारत ने बांग्लादेश को आजाद कराया था उसी तरह सिंध को भी आजादी दिलाएं. एक्टिविस्ट ने कहा कि पाकिस्तान में सिंधियों का शोषण हो रहा है.