शादी की रस्मों के बीच खुल गया दूल्हे की पायजामे का नाड़ा, देखें VIDEO
Advertisement

शादी की रस्मों के बीच खुल गया दूल्हे की पायजामे का नाड़ा, देखें VIDEO

इन दिनों सिख शादी से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। सिख शादी से जुड़ी एक मजेदार क्लिप इन दिनों यूट्यूब पर छाई हुई है जिसे देखकर हंसी आना स्वाभाविक है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन, गुरुद्वारे में फेरे ले रहे हैं लेकिन तभी दूल्हा थोड़ा असहज-सा दिखने लगता है। फिर पता चलता है कि दूल्हे ने शेरवानी के नीचे जो पायजामा पहना है उसका नाड़ा खुल चुका है।

शादी की रस्मों के बीच खुल गया दूल्हे की पायजामे का नाड़ा, देखें VIDEO

नई दिल्ली: इन दिनों सिख शादी से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। सिख शादी से जुड़ी एक मजेदार क्लिप इन दिनों यूट्यूब पर छाई हुई है जिसे देखकर हंसी आना स्वाभाविक है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन, गुरुद्वारे में फेरे ले रहे हैं लेकिन तभी दूल्हा थोड़ा असहज-सा दिखने लगता है। फिर पता चलता है कि दूल्हे ने शेरवानी के नीचे जो पायजामा पहना है उसका नाड़ा खुल चुका है।

अब वहां आसपास बैठे लोग हंसने लगते है। दुल्हन भी पीछे-पीछे दूल्हे के साथ चल रही खुद को मुस्कुराने से नहीं रोक पाती। इस दौरान दूल्हा भी हंसने लगता है। तभी शादी देख रहे परिजनों में से एक रिश्तेदार महिला आती है जो दूल्हे का नाड़ा बांधने में उसकी मदद करती है। 46 सेकंड का यह वीडियो काफी मजेदार है जिसमें हास्य के इस पल का ना सिर्फ दूल्हे-दूल्हन ने बल्कि वहां बैठे सभी लोगों ने खूब मजा लिया।  

WATCH VIDEO

Trending news