Breaking News
  • देश में आत्‍मनिर्भर भारत सप्‍ताह की शुरुआत
  • दूसरों की ताकत पर निर्भर नहीं रहना चाहिए: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
  • कश्‍मीर: शाह फैसल ने अपना दल छोड़ा, प्रशासिनक क्षेत्र में वापस लौटने की अटकलें

हैदराबाद: चार लोग 7.51 करोड़ कैश के साथ गिरफ्तार, पहले भी 1.2 करोड़ सीज किया गया था

हैदराबाद टास्क फोर्स पुलिस और सैफाबाद पुलिस ने मिलकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

हैदराबाद: चार लोग 7.51 करोड़ कैश के साथ गिरफ्तार, पहले भी 1.2 करोड़ सीज किया गया था
चारों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

हैदराबाद: हैदराबाद टास्क फोर्स पुलिस और सैफाबाद पुलिस ने चार लोगों को 7.51 करोड़ नकद के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि यह पैसा कहां से आया है और वे इसे लेकर कहां जा रहे थे. इससे पहले 29 अक्टूबर को हैदराबाद पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान 1 करोड़ 20 लाख 50 हजार नकद पकड़ा था. तेलंगाना में 7 दिसंबर को चुनाव होने वाला है. चुनाव के मद्देनजर पुलिस और प्रशासन चौकन्ना है. हर सड़क पर पुलिस की तैनाती है और एक-एक वाहन की जांच की जा रही है. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियो से यह पता करने की कोशिश की जा रही है कि आखिरकार, इतना ज्यादा पैसा किसका है और वे इसे लेकर कहां लेकर जा रहे थे. साथ ही उन्होंने कहां से इतना पैसा उठाया. क्या उनके जैसे और लोग भी हैं जो इस तरह की किसी भी गतिविधि को अंजाम दे रहे हैं.

 

 

तेलंगाना में एक चरण में 7 दिसंबर 2018 को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे. मतगणना 11 दिसंबर को होगी. नोटिफिकेशन 12 नवंबर को जारी होगा. नामांकन की आखिरी तारीख 19 नवंबर है. नामांकन वापस लेने की आखिरी तारीख 22 नवंबर है. वर्तमान में यहां पर के. चंद्रशेखर राव की नेतृत्व वाली TRS (तेलंगाना राष्ट्र समिति) यहां सत्ता में थी. सीएम चंद्रशेखर राव की अनुशंसा पर 6 सितंबर 2018 को विधानसभा को भंग कर दिया गया था. तेलंगाना के साथ-साथ मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मिजोरम में चुनाव हो रहे हैं. 7 दिसंबर को तेलंगाना के साथ राजस्थान में चुनाव होने जा रहे हैं.