close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

12वीं का पेपर देने गया था छात्र, परीक्षा हॉल में पड़ा दिल का दौरा, मौत

 तेलंगाना में इंटरमीडिएट (कक्षा 11 और 12) पब्लिक परीक्षा में लगभग 9.63 लाख छात्र परीक्षा दे रहे हैं.

12वीं का पेपर देने गया था छात्र, परीक्षा हॉल में पड़ा दिल का दौरा, मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

हैदराबाद: हैदराबाद में 12वीं की बोर्ड परीक्षा के दौरान एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, हैदराबाद के एक परीक्षा केंद्र पर 12वीं की बोर्ड परीक्षा के दौरान एक छात्र की कथित रूप से दिल का दौरा पड़ने से मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि शनिवार को 12वीं के बोर्ड की एक परीक्षा से कुछ मिनट पहले छात्र को अचानक सीने में दर्द की शिकायत हुई. उसने वहां मौजूद शिक्षक को इसकी जानकारी भी दी. शिक्षक ने उसे अस्पताल ले जाने की सिफारिश की लेकिन, छात्र ने जाने से मना कर दिया. कुछ ही देर में छात्र को दिल का दौरा पड़ा और उसकी मौत हो गई. 

दरअसल, हैदराबाद के सिकंदराबाद में स्थित परीक्षा केंद्र श्री चैतन्य कॉलेज में 12वीं की वार्षिक परीक्षा चल रही थी. इस दौरान वहां परीक्षा देने आए गोपी राजू (16) ने सीने में दर्द की शिकायत की. परीक्षा शुरू होने से पहले छात्र की शिकायत पर शिक्षकों ने उसे अस्पताल ले जाने की बात की लेकिन, छात्र ने जाने से इनकार कर दिया. बताया जा रहा है कि परीक्षा कक्ष में पहुंचते ही छात्र अपनी बेंच पर गिर गया और उसकी मौत हो गई. अचानक हुई इस घटना से वहां मौजूद छात्र और शिक्षक हैरान रह गए. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई. छात्र के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू हो गई है. माना जा रहा है कि छात्र परीक्षा के कारण तनाव में था. तेलंगाना में इंटरमीडिएट (कक्षा 11 और 12) पब्लिक परीक्षा में लगभग 9.63 लाख छात्र परीक्षा दे रहे हैं.