'इस्तीफा सिद्धू के चरणों में रख दूंगा', कांग्रेस कलह पर डिप्टी सीएम का चौंका देने वाला बयान
Advertisement

'इस्तीफा सिद्धू के चरणों में रख दूंगा', कांग्रेस कलह पर डिप्टी सीएम का चौंका देने वाला बयान

सिद्धू अकाली नेता बिक्रम मजीठिया की गिरफ्तारी की मांग लेकर अपनी ही सरकार को लंबे समय से घेरते आ रहे हैं. आज डिप्टी सीएम रंधावा ने कहा कि अगर हाईकमान ने कहा तो इस्तीफा सिद्धू के चरणों में रख दूंगा.

'इस्तीफा सिद्धू के चरणों में रख दूंगा', कांग्रेस कलह पर डिप्टी सीएम का चौंका देने वाला बयान

नई दिल्लीः पंजाब (Punjab) कांग्रेस में नवजोत सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की नाराजगी एक ना खत्म होने वाली समस्या की तरह अन्य कांग्रेसियों को परेशान कर रही है. अब राज्य के डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा ने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर परेशानी जताई है. उन्होंने कहा कि सिद्धू की नाराजगी की वजह से सरकार के कामकाज पर बुरा असर पड़ रहा है. 

  1. पंजाब कांग्रेस में कलह जारी
  2. सिद्धू की नाराजगी बनी सिर दर्द
  3. डिप्टी सीएम की इस्तीफा की पेशकश 

यह भी पढ़ेंः श्रीनगर में लश्कर का आतंकी मारा गया, कामयाबी के बाद लगे 'भारत माता की जय' के नारे

'इस्तीफा सिद्धू के चरणों में रख दूंगा'

बता दें कि सिद्धू अकाली नेता बिक्रम मजीठिया की गिरफ्तारी की मांग लेकर अपनी ही सरकार को लंबे समय से घेरते आ रहे हैं. आज डिप्टी सीएम रंधावा ने कहा कि अगर हाईकमान ने कहा तो इस्तीफा सिद्धू के चरणों में रख दूंगा. इससे पहले रंधावा ने कहा था कि सिद्धू जो बयान दे रहे हैं कि मैंने करवा दिया, इससे बदलाखोरी का संदेश जा रहा है. मैं सिद्धू से गुजारिश करता हूं कि पंजाब के लोगों को इंसाफ लेने दें. रंधावा ने कहा कि कानून जो कहेगा, वही करेंगे.

सिद्धू की महत्वकांक्षा बहुत ज्यादा है

सिद्धू के पंजाब में कांग्रेस का CM चेहरा के सवाल पर उन्होंने कहा था कि फिलहाल हमारे CM चरणजीत चन्नी ही 'दूल्हा' हैं. अगली बार कौन होगा? इसपर आगे विधायक ही फैसला करेंगे. कांग्रेस में इस तरह नाम की घोषणा की कोई परंपरा नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में प्रधान का CM से बड़ा रुतबा होता है. सिद्धू की महत्वकांक्षा बहुत ज्यादा है. उन्हें कांग्रेस का कल्चर सीखना चाहिए.

यह भी पढ़ेंः 'ओमिक्रॉन वायरस का अंत नहीं, लेकिन...', कोरोना के हालात पर किरण मजूमदार शॉ के बयान से जगी उम्मीद

सिद्धू को लेकर डीप्टी सीएम के बड़े बोल

डिप्टी सीएम रंधावा ने कहा कि कांग्रेस में स्टेज से कैंडिडेट घोषित नहीं किए जाते. यहां पहले स्क्रीनिंग कमेटी पैनल भेजती है और फिर हाईकमान लिस्ट जारी करती है. अकाली दल और आम आदमी पार्टी जरूर ऐसा करते हैं लेकिन वह भी बाद में लिस्ट जारी करते हैं. सिद्धू को कांग्रेस के कामकाज के तरीके सीखने चाहिए. सिद्धू पंजाब में लगातार कांग्रेसियों को कैंडिडेट बता जिताने की अपील कर रहे हैं.

LIVE TV

Trending news