नोएडा के मंदिर में मूर्तियों से तोड़फोड़, परिसर में मिले खून के निशान; कहीं बड़ी साजिश तो नहीं?
Advertisement

नोएडा के मंदिर में मूर्तियों से तोड़फोड़, परिसर में मिले खून के निशान; कहीं बड़ी साजिश तो नहीं?

दिल्ली से सटे नोएडा (Noida) के बहलोलपुर गांव (Bahalolpur) में लोगों ने सोमवार को हंगामा कर दिया. लोग इस बात से नाराज थे कि गांव के शिव मंदिर में अनजान असामाजिक तत्वों ने रात में मूर्तियों में तोड़फोड़ कर दी थी. 

नोएडा के बहलोलपुर गांव के मंदिर के बाहर इकट्ठा हुए लोग

नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा (Noida) के बहलोलपुर गांव (Bahalolpur) में असामाजिक तत्वों द्वारा मंदिर के अंदर तोड़फोड़ का मामला सामने आया है. मंदिर के अंदर खून के निशान भी मिले हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद ग्रामीणों ने हंगामा करना शुरू कर दिया.

  1. बहलोलपुर के मंदिर में तोड़ी गई मूर्तियां
  2. लोगों ने किया सड़क पर हंगामा
  3. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की

बहलोलपुर के मंदिर में तोड़ी गई मूर्तियां

पुलिस (Noida Police) के मुताबिक सेक्टर 63 के बहलोलपुर गांव (Bahalolpur) में शिव मंदिर बना हुआ है. वहां पर रविवार देर रात असामाजिक तत्वों ने मूर्ति और शिवलिंग को तोड़ दिया. सोमवार सुबह पुजारी जब मंदिर में पहुंचा तो वहां की हालत देखकर दंग रह गया. उसने टूटी हुई मूर्तियों के साथ ही वहां पर खून के निशान भी देखे. इसकी सूचना ग्रामीणों को मिलते वहां पर भीड़ जुट गई.

लोगों ने किया सड़क पर हंगामा

बड़ी संख्या में मंदिर पर पहुंचे लोगों ने हंगामा करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया. सूचना मिलते ही थाना सेक्टर 63 पुलिस (Noida Police) मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया. घटना की सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने लोगों को समझा-बुझाकर रास्ता खुलवाया और दोषी का पता लगाकर कार्रवाई का आश्वानस दिया. 

ये भी पढ़ें- Maharashtra: परिवार नियोजन किट में प्रजनन अंगों के मॉडल पर भड़कीं BJP नेता, लगाया गंभीर आरोप

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की

डीसीपी हरीश चंद्र का कहना है कि बहलोलपुर (Bahalolpur) के मंदिर में कुछ मूर्ति क्षतिग्रस्त हालत में पाई गई थीं. मौके पर फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड के साथ पहुंचकर जांच की गई तो वहां कुछ रक्त भी पाया गया. प्रथम दृष्टया वह खून किसी इंसान का लग रहा है, जो मंदिर का शीशा तोड़ते समय शायद नीचे गिरा होगा. मंदिर में मांस का टुकड़ा फेंकने का तथ्य प्रकाश में नही आया है. इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. आसपास के सीसीटीवी को खंगालकर क्लू ढूंढा जा रहा है.

LIVE TV

Trending news