close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बचाव पक्ष के वकील बोले - ZEE NEWS फुटेज सामने नहीं लाता तो शायद सच कभी सामने ना आता

वकील एचएस पठानिया ने कहा है कि अगर जी न्‍यूज (ZEE NEWS) के एडिटर-इन-चीफ सुधीर चौधरी अपने शो DNA में एनटीएम के फुटेज को सामने नहीं लाते, तो शायद सच दुनिया के सामने कभी नहीं आता. 

बचाव पक्ष के वकील बोले - ZEE NEWS फुटेज सामने नहीं लाता तो शायद सच कभी सामने ना आता
विशाल जंगोत्रा के वकीलों ने कहा कि जी न्‍यूज ने इस केस में निर्दोष को न्‍याय दिलाने में अहम भूमिका अदा की है.

नई दिल्‍ली: कठुआ रेप-मर्डर केस में आरोपी रहे विशाल जंगोत्रा के वकील विक्रांत महाजन और एचएस पठानिया ने जी न्‍यूज (ZEE NEWS) के शो DNA को धन्‍यवाद दिया है. वकील एचएस पठानिया ने कहा है कि अगर जी न्‍यूज (ZEE NEWS) के एडिटर-इन-चीफ सुधीर चौधरी अपने शो DNA में एनटीएम के फुटेज को सामने नहीं लाते, तो शायद सच दुनिया के सामने कभी नहीं आता. उन्‍होंने कहा कि जी न्‍यूज (ZEE NEWS) द्वारा सामने लाए गए इस फुटेज ने पूरे केस की दिशा को ही बदल दिया. 

विशाल जंगोत्रा के वकील विक्रांत महाजन ने जी न्‍यूज (ZEE NEWS) से बातचीत में कहा कि मामले की तफ्तीश कर रही पुलिस टीम ने बैंक और कॉलेज से डीवीआर हासिल करने के बाद कोर्ट को बयान दिया था कि सभी डीवीआर खाली हैं. वहीं, जी न्‍यूज (ZEE NEWS) के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी ने अपने शो DNA ने बैंक के उसी डीवीआर से न केवल एटीएम का फुटेज हासिल किया, बल्कि दुनिया के सामने इस केस से जुड़े सच को उजागर किया. 

कठुआ रेप केस: वकील बोले - ZEE NEWS की फुटेज से केस का रुख बदल गया

विशाल जंगोत्रा के दूसरे वकील एचएस पठानिया ने जी न्‍यूज (ZEE NEWS) से बातचीत में कहा कि इस केस में जी न्‍यूज (ZEE NEWS) की भूमिका सबसे सराहनीय है. जी न्‍यूज (ZEE NEWS) ने न केवल सबूत के तौर पर इस  वीडियो को मुहैया कराया, बल्कि खुद कोर्ट में आकर गवाही भी दी. उन्‍होंने कहा कि शुरुआत में मामले की तफ्तीश कर रही पुलिस ने बेवजह विशाल जंगोत्रा को इस मामले में आरोपी बनाया, बल्कि कॉलेज प्रशासन पर यह बयान देने का दबाव भी डाला कि विशाल कॉलेज की परीक्षा में शामिल नहीं हुआ था. 

देखिए कठुआ गैंगरेप के 'अर्धसत्य' का DNA टेस्ट

विशाल जंगोत्रा के दूसरे वकील एचएस पठानिया ने जी न्‍यूज (ZEE NEWS) से बातचीत में कहा कि हम जी न्‍यूज (ZEE NEWS) के शो DNA की सराहना करते हैं कि उनकी मदद से विशाल जंगोत्रा को इस केस से बरी कराया जा सका है. उन्‍होंने बताया कि इस केस की सुनवाई के दौरान जी न्‍यूज (ZEE NEWS) द्वारा मुहैया कराया गया सीसीटीवी फुटेज बहुत मददगार साबित हुआ. उन्‍होंने कहा कि हम लगातार यही साबित करने की कोशिश कर रहे थे कि विशाल वारदात के दिन मेरठ में अपनी परीक्षा दे रहा था. 

DNA: एटीएम का एक वीडियो कठुआ कांड का सच बताएगा

लेकिन, पुलिस ने डीवीआर खाली होने की बात कह यह साबित करना चाहा कि इस मामले में विशाल जंगोत्रा भी शामिल है. इसी बीच, जी न्‍यूज (ZEE NEWS) के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी ने अपने शो DNA मीरापुर के एटीएम की फुटेज को दुनिया के सामने रखकर पुलिस की दलील को गलत साबित कर दिया. जी न्‍यूज (ZEE NEWS) के DNA शो की मदद के चलते विशाल जंगोत्रा को इस केस से बाहर लाने में अहम मदद मिली है. उन्‍होंने कहा कि हम जी न्‍यूज (ZEE NEWS) के शुक्रगुजार हैं.  उन्‍होंने अपने शो DNA के जरिए इस केस के सबसे बड़े सच को दुनिया के सामने रखा.