महाराष्ट्र के IIMC एलुम्नाई मीट कनेक्शन्स मुंबई में, विपिन ध्यानी को विज्ञापन का इफको ईमका अवार्ड

गूंज के संस्थापक और मैग्सैसे पुरस्कार विजेता अंशु गुप्ता ने थॉटशॉप एडवर्टाइजिंग के संस्थापक विपिन ध्यानी को विज्ञापन कैटेगरी का इफको ईमका अवार्ड प्रदान किया. अवार्ड के साथ एक ट्रॉफी, 21 हजार रुपए का चेक, सैमसंग गैलेक्सी टेबलेट और प्रमाण पत्र सौंपा गया. 

महाराष्ट्र के IIMC एलुम्नाई मीट कनेक्शन्स मुंबई में, विपिन ध्यानी को विज्ञापन का इफको ईमका अवार्ड
​दिल्ली में 18 फरवरी को शुरू हुए ईमका कनेक्शन्स के तहत देश-विदेश के अलग-अलग शहरों में आईआईएमसी के पुराने छात्र-छात्रा हर साल मिलते हैं.

मुंबईः आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन के महाराष्ट्र चैप्टर के सालाना मीट कनेक्शन्स मुंबई का आयोजन मुंबई प्रेस क्लब में किया गया जिसमें गूंज के संस्थापक और मैग्सैसे पुरस्कार विजेता अंशु गुप्ता ने थॉटशॉप एडवर्टाइजिंग के संस्थापक विपिन ध्यानी को विज्ञापन कैटेगरी का इफको ईमका अवार्ड प्रदान किया. अवार्ड के साथ एक ट्रॉफी, 21 हजार रुपए का चेक, सैमसंग गैलेक्सी टेबलेट और प्रमाण पत्र सौंपा गया. आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन (ईमका) इस साल देश के 14 शहरों के अलावा सिंगापुर और ताशकंद में भी सालाना मिलन समारोह कनेक्शन्स का आयोजन कर रहा है.

कनेक्शन्स मुंबई में केंद्र सरकार के प्रीमियर मास कॉम संस्थान आईआईएमसी के करीब 70 एलुम्नाई शामिल हुए. समारोह की अध्यक्ष ईमका के महाराष्ट्र चैप्टर की अध्यक्ष गायत्री श्रीवास्तव ने किया जबकि संचालन चैप्टर महासचिव देवीदत्त त्रिपाठी ने किया. 

यह भी पढ़ेंः IIMC एलुम्नाई मीट में मीडिया के क्षेत्र से जुड़ी 23 हस्तियों को इफको ईमका अवार्ड्स

 मुंबई मीट को संबोधित करते हुए ट्यूबरकुलोसिस सर्वाइवर नंदिता वेंकटेशन ने बीमारी से अपने संघर्ष को याद किया और इस बीमारी से जूझ रहे दूसरे लोगों को जागरूक करने का वचन दिया.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली के बाद IIMC ढेंकनाल कैंपस में भी जमकर सेलिब्रेट किया गया 'इम्का कनेक्शंस 2018'

श्रीदेवी के दी गई श्रद्धांजलि
कामिनी सिंह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के गानों पर डांस कार्यक्रम के जरिए उनको श्रद्धांजलि दी. मुंबई के डीसीपी वीरेंद्र मिश्रा, मध्य प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता और ईमका के प्रदेश अध्यक्ष अनिल सौमित्र, वरिष्ठ पत्रकार सौरभ सिन्हा, नीरज बाजपेई, ब्रजेश मिश्रा, पीयूष पांडे, विपाशना, रश्मि चौहान, अमृत झा, ईमका महासचिव मिहिर रंजन, कोषाध्यक्ष दीक्षा सक्सेना, कर्नाटक संगठन सचिव चैतन्या कृष्णराजू, संस्थापक सदस्य हर्षेंद्र सिंह वर्धन, गौरव दीक्षित, अनिमेष विश्वास, रीतेश वर्मा, आनंद सौरभ, वरिष्ठ जनसंपर्क प्रोफेशनल्स ब्रज किशोर, सौरव मिश्रा, मिथुन रॉय समेत बड़ी संख्या में आईआईएमसी के पुराने छात्र-छात्राओं ने मिलन समारोह में हिस्सा लिया और संस्थान से जुड़ी यादें साझा की. सोनम सैनी ने धन्यवाद ज्ञापन किया. 

इम्का का अगला मीट
दिल्ली में 18 फरवरी को शुरू हुए ईमका कनेक्शन्स के तहत देश-विदेश के अलग-अलग शहरों में आईआईएमसी के पुराने छात्र-छात्रा हर साल मिलते हैं. दिल्ली और उड़ीसा के ढेंकनाल के बाद मुंबई में इस साल का तीसरा मीट था. ईमका का अगला तीन मीट 17 मार्च को हैदराबाद और जयपुर तथा 18 मार्च को अहमदाबाद में होगा. 22 अप्रैल को चंडीगढ़ में इस साल का आखिरी ईमका कनेक्शन्स के आयोजन से पहले कुल 15 शहरों में एलुम्नाई मीट का आयोजन होगा.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.