IIMC एलुम्नाई मीट: हैदराबाद की लड़की ने जीता अवॉर्ड

आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन के हैदराबाद में आयोजित हुए सालाना मीट में शहर की गौरा नाथानी को IFFCO आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन अवॉर्ड से नवाजा गया.

IIMC एलुम्नाई मीट: हैदराबाद की लड़की ने जीता अवॉर्ड

नई दिल्ली: आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन के हैदराबाद में आयोजित हुए सालाना मीट में शहर की गौरा नाथानी को IFFCO आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन अवॉर्ड से नवाजा गया. गौरा को डिजिटल प्रोडक्शन ओरिजनल स्टोरी टैलिंग का पुरस्कार दिया गया. आंध्र प्रदेश और तेलांगना चैप्टर के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन हैदराबाद में किया गया था. दोनों ही प्रदेशों से आईआईएमसी के पूर्व छात्र इस कार्यक्रम का हिस्सा बने थे.

पुरस्कार पाने वाली गौरा ने दिल्ली के भलस्वा लैंडफिल को लेकर छह मिनट का वीडिया बनाया था. इस वीडियो में लैंडफिल के पास के इलाके और उसमें रहने वालों की दयनीय स्थिति को दिखाया गया था. गौरा के वीडियो में जिस तरह से भलस्वा लैंडफिल की समस्याओं को दिखाया गया था, उसने कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया था. सोशल मीडिया पर पोस्ट होने पर इसे दुनियाभर में शेयर किया गया था.

IIMC एलुम्नाई मीट का गुजरात में हुआ आयोजन

 

FFCO आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन अवॉर्ड में विजेता को पुरस्कार के रूप में 21 हजार रुपये, सैमसंग गैलेक्सी टैबलेट और सर्टिफिकेट दिया जाता है.

महाराष्ट्र के IIMC एलुम्नाई मीट कनेक्शन्स मुंबई में, विपिन ध्यानी को विज्ञापन का इफको ईमका अवॉर्ड

दिल्ली में 18 फरवरी को शुरू हुए ईमका कनेक्शन्स के तहत देश-विदेश के अलग-अलग शहरों में आईआईएमसी के पुराने छात्र-छात्रा हर साल मिलते हैं. 22 अप्रैल को चंडीगढ़ में इस साल का आखिरी ईमका कनेक्शन्स के आयोजन से पहले कुल 15 शहरों में एलुम्नाई मीट का आयोजन होगा.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.