Impact Feature: आरजे वीर की समर ड्राइव, 'सिटी कूल' धूप में काम करने वाले लोगों को किया जूस और पानी का वितरण
Advertisement

Impact Feature: आरजे वीर की समर ड्राइव, 'सिटी कूल' धूप में काम करने वाले लोगों को किया जूस और पानी का वितरण

RJ veer's Summer Drive: इतनी भयंकर गर्मी में हर कोई अपने घर पर ही रहना चाहता है और आराम करना चाहता है. ऐसी कड़क धूप में काम करने वालों के लिए आरजे वीर ने समर ड्राइव शुरू की और लोगों को जूस और पानी बांटा.

Impact Feature: आरजे वीर की समर ड्राइव, 'सिटी कूल' धूप में काम करने वाले लोगों को किया जूस और पानी का वितरण

Distribution of juice and water: कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो धूप में भी अपनी ड्यूटी करते हैं या धंधा करते हैं. ऐसे लोगों के प्रति सहानुभूति जताने का अभियान रेडियो सिटी 91.9 एफएम के आरजे वीर ने शुरू किया है. रेडियो सिटी 91.9 एफएम और हर्षानंद फाउंडेशन के संयुक्त अभियान के दौरान, आरजे वीर और उनकी टीम दोपहर के समय या सूरज निकलने पर सड़कों पर उतरती है और ट्रैफिक पॉइंट पर ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों, फल और सब्जी के विक्रेताओं को जूस और पानी बांटते हैं. यह अभियान 20 मई से शुरू हुआ और 27 मई तक चलेगा. 

7 दिन तक चलने वाला अभियान

7 दिन चलने वाले इस अभियान की शुरुआत मात्र 20-25 लोगों से हुई थी और इस अभियान के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए गए थे जिसे देखकर काफी महिलाओं ने संपर्क किया और उन्होंने भी पानी और जूस वितरण करने की इच्छा जाहिर की. इस वजह से अभियान के दूसरे दिन महिला स्पेशल डे था, जिस दिन केवल महिलाओं ने जूस और पानी का वितरण किया. इसमें ईशा दादावाला, संगीता चौकसी, निरंजना जोशी, अमिता जोशी, चांदनी दलाल, निराली नाइक, मीता नाइक, ऊष्मा श्रॉफ, अनामिका सुरती, एकता पांडे, विधि परमार, चैताली पटेल, बिजल पांचाल, साक्षी बगड़िया, वृषाली भरखाडा ने अपना उत्साह दिखाया.

डॉक्टर्स भी हुए शामिल

इस अभियान में काफी अलग-अलग फील्ड के लोग भाग ले रहे हैं और जूस-पानी का वितरण कर रहे हैं. बहुत से डॉक्टर्स ने भी संपर्क किया है कि वे इस अभियान का हिस्सा बनना चाहते हैं. 26 तारीख को डॉक्टर्स स्पेशल डे हुआ जिसमें कई डॉक्टरों ने अपना सहयोग दिया. डॉ अली दागिनवाला, डॉ ध्रुवीन शाह, माननीय मुर्तजा सीबतरा, डॉ अंकित दवे, डॉ विजय पटेल, डॉ क्रुणाल राठौड़, माननीय सनाउल्लाह सैयद, सिस्टर अफरोज पठान, सिस्टर दिलशाद राठौड़, सिस्टर आसिया शैख ने अपनी सेवाएं दी. हर्षानंद फाउंडेशन के लाला राजा ने भी पानी और जूस का वितरण किया. 

कौन-कौन मुहिम से जुड़ रहा है?

इस मुहीम में आज सूरत के मेयर हेमालि बोघवाला और डिप्टी मेयर नीरव शाह भी जुड़ने वाले हैं. बिना किसी शर्म या झिझक के लोग भाग ले रहे हैं. इस मुहिम में स्वेछिक रूप से इतने लोग जुड़ चुके हैं कि अब ये महा-मुहिम हो चुकी है और सूरत के लगभग सभी विस्तार में ये फैल चुकी है. कोई डॉक्टर, कोई नर्स, कोई फैशन डिजाइनर, कोई इंजीनियर, प्रोफेसर, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, विद्यार्थी, वकील और गृहिणी, हर कोई बिना किसी परेशानी के खुशी-खुशी आरजे वीर के साथ जुड़ रहा है. सूरत के लोगों की इस मुहिम में कई जानी मानी हस्तियां जुड़ रही हैं और लोगों को गर्मी से राहत दे रहे हैं.

Trending news