close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: करतारपुर कॉरिडोर के कार्यक्रम में आते ही इमरान खान बोले- 'हमारा सिद्धू किधर है'

 करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के दौरान अपने भाषण में सिद्धू ने इमरान खान की प्रशंसा में जमकर कसीदे पढ़े और विरोधियों पर निशाना साथा. 

VIDEO: करतारपुर कॉरिडोर के कार्यक्रम में आते ही इमरान खान बोले- 'हमारा सिद्धू किधर है'
फाइल फोटो

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और पंजाब के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार को पाकिस्तान के ऐतिहासिक करतारपुर साहिब गुरुद्वारे में मत्था टेकने के लिए पहुंचे. जहां उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की जमकर तारीफ की. सिद्धू ने कहा कि खान ने करतारपुर कॉरिडोर(Kartarpur corridor) को शुरू करके 14 करोड़ सिखों का दिल जीत लिया है. वहीं इमरान ने भी अपने दोस्त नवजोत का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. इसी बीच खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें वह कह रहे हैं कि 'हमारा सिद्धू किधर है.'

वीडियो में दिख रहा है कि खान करतारपुर कॉरिडोर(Kartarpur corridor) के उद्घाटन स्थल पर जाने के लिए बस में सवार हैं. जहां उन्होंने मौजूद लोगों से पूछा, 'हमारा सिद्धू किधर है. आ गया वो' इसपर बस में मौजूद लोगों ने उन्हें बताया कि हां वो आ गए हैं. सोशल मीडिया पर इमरान का यह वीडिया काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि करतारपुर कॉरिडोर(Kartarpur corridor) के उद्घाटन के दौरान अपने भाषण में सिद्धू ने इमरान खान की प्रशंसा में जमकर कसीदे पढ़े और विरोधियों पर निशाना साथा.

उन्होंने शायरी से शुरुआत करते हुए इमरान की प्रशंसा में कहा- 'क्या मिलेगा मारकर किसी को जान से, मारना हो तो मार डालो एहसान से. दुश्मन मर नहीं सकता कभी नुकसान से और सर उठाकर चल नहीं सकता मरा हुआ एहसान से.' सिद्धू ने कहा कि इमरान ने इस गलियारे की पहल कर इतिहास रच दिया है.

महज दस महीने के अंदर ही गलियारे के काम को पूरा कर देना किसी चमत्कार से कम नहीं है. भारतीय प्रांत पंजाब के पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता सिद्धू ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि 72 साल में सिखों की आवाज किसी ने नहीं सुनी. हर प्रधानमंत्री अपना नफ-नुकसान देखता रहा.

उन्होंने कहा कि इमरान खान वह सिकंदर हैं जो लोगों के दिलों पर राज करते हैं. उनका दिल समंदर जितना बड़ा है. उन्होंने सिखों की इच्छा को पूरा कर दिया है. सिख कौम को इमरान को उस स्तर पर ले जाना है जहां तक किसी की सोच भी नहीं जा सकती.

ये वीडियो भी देखें: