close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जम्‍मू-कश्‍मीर: 12 घंटों में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच 3 एनकाउंटर, 3 आतंकी ढेर

जम्‍मू और कश्‍मीर में बीते 12 घंटों के अंतराल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच तीन इनकाउंटर हुए हैं, जिसमें एक एनकाउंटर में तीन आतंकियों को मार गिराया गया है, जबकि दो इनकाउंटर जारी है. 

जम्‍मू-कश्‍मीर: 12 घंटों में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच 3 एनकाउंटर, 3 आतंकी ढेर
त्राल सीआरपीएफ कैंप के समीप गोलीबारी करने वाले आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: ऑपरेशन आल आउट के तहत जम्‍मू और कश्‍मीर की तीन अलग-अलग जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच तीन मुठभेड़ हुई हैं. जिसमें पहली मुठभेड़ शोपियां  दरगद सुगन इलाके में हुई. जहां सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है. सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच अभी भी दो जगह पर मुठभेड़ चल रही है. पहली मुठभेड़ दक्षिण कश्‍मीर के अवंतीपुरा इलाके में हो रही है, जबकि दूसरी मुठभेड़ पुलवामा के त्राल इलाके में चल रही है. 

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीरः शांति स्थापित होने तक आतंकवाद के खिलाफ जारी रहेगी लड़ाईः डीजीपी

सुरक्षाबलों के अनुसार, शुक्रवार दोपहर करीब  3:30 सुरक्षाबलों को सूचना मिली कि कुछ आतंकी अवंतीपुरा इलाके में मौजूद है. जिसके बाद सीआरपीएफ, राष्‍ट्रीय राइफल्‍स और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के स्‍पेशल ऑपरेशनल ग्रुप ने आतंकियों की घेरेबंदी कर ली. खुद को घिरा हुआ पाकर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. संभावना जाताई जा रही है कि मौके पर तीन से चार आतंकी हो सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: कश्‍मीर घाटी में 5 महीने में 91 आतंकी ढेर, अब जैश की कमान संभालने को नहीं कोई तैयार

दूसरी घटना में, त्राल स्थित सीआरपीएफ कैंप के बाहर ग्रेनेड हमला कर गोलीबारी करने वाले आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है. इन आतंकियों को अंजाम तक पहुंचाने के लिए सीआरपीएफ, राष्‍ट्रीय राइफल्‍स और स्‍पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने मोर्चा संभाला हुआ है. वहीं, आतंकियों के खिलाफ हो रही कार्रवाई रोकने और आतंकियों को मौके से भगाने के इरादे से पत्‍थरबाजों ने सुरक्षाबलों पर भारी पत्‍थरबाजी करना शुरू कर दिया है.