मुंबई के होटल में मृत मिले निर्दलीय सांसद Mohan Delkar, गुजराती में लिखा सुसाइड नोट बरामद

दादरा और नगर हवेली (Dadra and Nagar Haveli) से निर्दलीय सांसद मोहन डेलकर (Mohan Delkar) मुंबई के एक होटल में मृत पाए गए हैं. उनके पास से गुजराती भाषा में लिखा हुआ एक सुसाइड नोट भी मिला है.

मुंबई के होटल में मृत मिले निर्दलीय सांसद Mohan Delkar, गुजराती में लिखा सुसाइड नोट बरामद
निर्दलीय सांसद मोहन देलकर (फाइल फोटो)

मुंबई: दादरा और नगर हवेली (Dadra and Nagar Haveli) से निर्दलीय लोक सभा सांसद मोहन डेलकर (Mohan Delkar) मुंबई के एक होटल में मृत पाए गए हैं. उनके पास से गुजराती भाषा में लिखा हुआ एक सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Hotel Sea Green में मिला सांसद का शव

पुलिस के मुताबिक सोमवार सुबह मुंबई के मरीन ड्राइव एरिया में बने Hotel Sea Green में सांसद मोहन डेलकर (Mohan Delkar)का शव मिला. शुरुआती जांच में मामला खुदकुशी का बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है. 

ये भी पढ़ें- Man Killed His Wife And Suicide: पत्नी को मारने के बाद Police पर किया हमला, 2 घायल

वर्ष 1989 से सांसद थे मोहन देलकर

मोहन डेलकर (58) 1989 से दादरा और नगर हवेली (Dadra and Nagar Haveli) लोक सभा क्षेत्र से सांसद हैं. उन्होंने वर्ष 2009 में कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन कर ली थी. लेकिन वर्ष 2019 के लोक सभा चुनावों में उन्होंने पार्टी छोड़ दी और निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में उतरे और फिर से जीत गए.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.