Mamata Banerjee को रास नहीं आया Budget 2021, बोलीं-सब कुछ बेच दिया

बंगाल सीएम ममता बनर्जी ने नए बजट को देश और किसान विरोधी बताया है. उन्होंने कहा कि असंगठित क्षेत्र के लिए बजट में कुछ भी नहीं है. यह लोगों को धोखा देने वाला बजट है.

Mamata Banerjee को रास नहीं आया Budget 2021, बोलीं-सब कुछ बेच दिया
बंगाल सीएम ममता बनर्जी (फाइल फोटो).

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने नए बजट (Budget 2021) को देश और किसानों के विरोधी बताया है. ममता ने कहा कि केंद्र सरकार NPA पर बात कर रही है, लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं कर रही है. 

ममता बनर्जी को रास नहीं आया बजट

बनर्जी ने आगे कहा कि यह एक जनविरोधी बजट है. वे हमेशा झूठ बोलते हैं. भारत के पहले पेपरलेस बजट ने सभी सेक्टर्स को बेच दिया है. असंगठित क्षेत्र के लिए इसमें कुछ भी नहीं है. यह एक किसान विरोधी, जनता विरोधी और देश विरोधी बजट है. वे सरकारी कंपनियों से लेकर बीमा कंपनियों तक सब बेच रहे हैं, यह लोगों को धोखा देने वाला बजट है.

ये भी पढ़ें:- PM के खिलाफ विवादित ट्वीट पर एक्‍शन, एक्‍टर सुशांत समेत 250 Twitter अकाउंट सस्‍पेंड 

बजट में बंगाल के लिए हुई थी ये घोषणा

गौरतलब है कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने आज संसद की पटल पर देश का आम बजट पेश करते हुए पश्चिम बंगाल में हाईवे निर्माण को लेकर अहम ऐलान किया था. उन्होंने करोड़ों रुपये की लागत से कोलकाता-सिलीगुड़ी के लिए नेशनल हाइवे प्रोजेक्ट और इकॉनोमिक कॉरिडोर बनाने की घोषणा की थीं. लेकिन इसके बावजूद सीएम ममता बनर्जी को नया बजट रास नहीं आया.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.