#IndiaKaDNA: चीन सीमा विवाद पर बोले जितेंद्र सिंह: PM मोदी पर देश को भरोसा
Advertisement

#IndiaKaDNA: चीन सीमा विवाद पर बोले जितेंद्र सिंह: PM मोदी पर देश को भरोसा

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने चीन सीमा पर जारी विवाद को लेकर कहा कि देश को मोदी पर भरोसा है.

सिंह ने कहा कि कश्मीर का नौजवान भारत की विकास यात्रा से जुड़ना चाहता है.

नई दिल्ली: पीएमओ में राज्यमंत्री जितेंद्र सिंह (Jitendra Singh) ने चीन सीमा विवाद (India-China face Off) पर कहा कि देश को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर भरोसा है. देश को दिशा देने वाले 'इंडिया का DNA E-Conclave में बातचीत के दौरान सिंह ने कहा कि चीन सीमा विवाद काफी पुराना है. सिंह ने कहा "चीन सीमा विवाद पर कांग्रेस ने सियासत की. कांग्रेस अपने पापों का दोष दूसरों पर नहीं डाल सकती. पूर्व पीएम नेहरू ने कश्मीर पर एकतरफा युद्धविराम किया." 

कश्मीर में जारी आतंकवाद के मुद्दे पर सिंह ने कहा, "कश्मीर में आतंक आखिरी चरण में है. कश्मीर का नौजवान भारत की विकास यात्रा से जुड़ना चाहता है. आगे और भी कश्मीरी युवा आतंक का रास्ता छोड़ेंगे."

कोरोना पर पूछे गए सवाल के जवाब में सिंह ने कहा, "दुनिया के मुकाबले भारत के हालात बेहतर है. पीपीई किट बनाने में भारत आत्मनिर्भर बना है. कोरोना से हमें अपनी ताकत का पता चला. दुनिया भारत से प्रेरणा ले रही है. भारत दुनिया में आर्थिक ताकत बनेगा. सरकार रोजगार पैदा करने की ओर काम कर रही है."

#IndiakaDNA: फेसबुक के CEO जुकरबर्ग के बयान पर क्या बोले रविशंकर प्रसाद

लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों की समस्याओं को लेकर सिंह ने कहा, "सरकार ने पूरा प्रयास किया है. हालांकि, कुछ खामियां जरूर रहीं. मजदूरों की दशा हम सबने देखी हैं और इसका गहरा दुख है."  

Trending news