जम्मू कश्मीर को दहलाना चाहते थे आतंकी, राजौरी में डिफ्यूज किया गया बम

आतंकी जम्मू-कश्मीर को दहलाने कि फिराक में थे, जिसे नाकाम कर दिया गया है. राजौरी में जम्मू-पूंछ हाईवे पर IED बरामद किया गया है. बम निरोधक दस्ते ने IED को डिफ्यूज़ कर बड़ा हादसा टाल दिया है. 

जम्मू कश्मीर को दहलाना चाहते थे आतंकी, राजौरी में डिफ्यूज किया गया बम
जम्मू कश्मीर में बड़ा धमाका टाला गया.

श्रीनगर: आतंकी जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) को दहलाने कि फिराक में थे, जिसे नाकाम कर दिया गया है. राजौरी (Rajouri) में जम्मू-पूंछ हाईवे पर IED बरामद किया गया है. बम निरोधक दस्ते ने IED को डिफ्यूज़ कर बड़ा हादसा टाल दिया है. मंगलवार सुबह सेना के दस्ते ने गश्त के दौरान जम्मू-पुंछ हाईवे पर कलर गांव के IED देखा. इसके तुरंत बाद जम्मू-पूंछ नेशनल हाईवे बंद कर दिया गया. 

सुरक्षाबलों की ओर से बताया गया है कि सुबह 9 बजे के करीब इस आईईडी को देख गया, जिसके बाद से तत्काल बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया गया. दस्ते ने सतर्कता के साथ आईडी को डिफ्यूज कर दिया. बम को डिफ्यूज करने में करीब 3 घंटे का वक्त लगा, जिसके चलते इस दौरान पूरे इलाके में आवाजाही रोक दी गई थी. बम डिफ्यूज करने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन भी चलाया.

आपको बता दें कि इससे पहले भी कुछ महीने पहले इसी जगह से एक आईडी को बरामद कर उसे डिफ्यूज किया गया था. इससे यह साफ जाहिर होता है के यहां पर आतंकी गतिविधियां हो रही हैं.

ये भी देखें-: