Indian Army के दफ्तरों में सिर्फ 50 फीसदी स्टाफ के साथ होगा काम, Corona को देखते हुए फैसला

कोरोना के तेजी से बढ़ते आंकड़े के मद्देनजर भारतीय सेना ने अपने सभी दफ्तरों में सैनिकों की संख्या को घटाकर 50 फीसदी करने का निर्णय लिया है.  

Indian Army के दफ्तरों में सिर्फ 50 फीसदी स्टाफ के साथ होगा काम, Corona को देखते हुए फैसला

नई दिल्ली: देश में कोरोना (Coronavirus) के तेजी से बढ़ते मामलों के मद्देनजर भारतीय सेना (Indian Army) ने भी अपने ऑफिसों में कर्मियों की फिजिकल अपीयरेंस को घटाकर 50 प्रतिशत कर दिया है. 

कोरोना नियमों को करना होगा पालन

अधिकारियों ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया कि जो कर्मी ऑफिस में उपस्थित होंगे, उन्हें भीड़ से बचना होगा और कोविड-19 दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन करना होगा. साथ ही आर्मी ने बैठकों और कॉन्फ्रेंसों का आयोजन जहां तक संभव हो डिजिटल रूप से करने के आदेश जारी किए हैं.

ये भी पढ़ें:- बदल गए LIC के नियम, अगर आपके पास भी है पॉलिसी तो जरूर पढ़े ये खबर

पिछले 24 घंटे में मिले 2.17 लाख मरीज

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, भारत में कोविड-19 के एक दिन में रिकॉर्ड 2,17,353 नए मामले सामने आने के बाद देश में अब तक संक्रमित हो चुके लोगों की कुल संख्या बढ़कर 1,42,91,917 हो गई है. इस बीमारी का इलाज करा रहे मरीजों की संख्या 15 लाख के पार चली गई है. देश में लगातार दूसरे दिन संक्रमण के दो लाख से अधिक दैनिक मामले सामने आए हैं.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.