19-21 जुलाई को दिल्ली के प्रगति मैदान में धूम मचाएगा इंडियन डीजे एक्सपो
Advertisement

19-21 जुलाई को दिल्ली के प्रगति मैदान में धूम मचाएगा इंडियन डीजे एक्सपो

यह प्रदर्शनी भारत के इंटरटेनमेंट कारोबार के लिए एक एग्रीगेटर की भूमिका निभाएगी. प्रगति मैदान के हॉल संख्या 7 में इस पूरे कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा

19-21 जुलाई को दिल्ली के प्रगति मैदान में धूम मचाएगा इंडियन डीजे एक्सपो

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया और मेक इन इंडिया कार्यक्रम के तहत एक बार फिर दिल्ली के प्रगति मैदान में इण्डिन डीजे एक्सपो का आयोजन किया जा रहा है. इण्डियन डीजे एक्सपो का आयोजन इस बार 19-21 जुलाई को किया जाएगा. इस एक्सपो को आयोजित करने का मुख्य उद्देश्य देश के छोटे और मध्यम उद्य़मों को समर्थन देना है. इस सालाना प्रदर्शनी में म्यूजिक प्रोडक्शन, इंटरटेनमेंट, समेत आधुनिक तकनीकों और रुझानों को प्रदर्शित किया जएगा. 

यह प्रदर्शनी भारत के इंटरटेनमेंट कारोबार के लिए एक एग्रीगेटर की भूमिका निभाएगी. प्रगति मैदान के हॉल संख्या 7 में इस पूरे कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इस प्रदर्शनी में देशभर के अग्रणी प्रो ऑडियो, पीए, लाइटिंग एवं एलईडी डिस्प्ले समेत कई लोग हिस्सा लेंगे.

इंडियन डीजे एक्सपो में शानदार फ्लोर पर डीजे गियर, स्टूडियो गियर, क्लब एंड टूरिंग साउण्ड, पीए, स्टेज का प्रदर्शन किया जाएगा. यह एक्सपो उन सभी पहलुओं पर बात करेगा, जो एक डीजे (परफोर्मर, कलाकार) को अच्छे परफोर्मेन्स के लिए चाहिए होती है. साथ ही कारोबार और इस क्षेत्र में कैसे करियर कैसे विकसित किया जा सकता है इस पर विचार किया जाएगा.माना जा रहा है कि यह इवेंट दिल्ली के युवाओं को काफी पसंद आ रहा है. 

Trending news