वैश्विक स्तर पर भारतीय नेतृत्व की धाक बढ़ी: नड्डा

केंद्र की राजग सरकार के दौरान महंगाई में गिरावट होने का दावा करते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने सोमवार को यहां कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में वैश्विक मंच पर भारतीय नेतृत्व की धाक बढी है और दुनिया भर के लोगों ने इसे स्वीकारा भी है।

जालंधर : केंद्र की राजग सरकार के दौरान महंगाई में गिरावट होने का दावा करते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने सोमवार को यहां कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में वैश्विक मंच पर भारतीय नेतृत्व की धाक बढी है और दुनिया भर के लोगों ने इसे स्वीकारा भी है।

भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरूआत करने आज जालंधर आये केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने यहां कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुशल नेतृत्व क्षमता के कारण वैश्विक मंच पर न केवल भारत की धाक बढ़ी है बल्कि भारतीय नेतृत्व की बेहतर क्षमता को भी लोगों ने स्वीकार किया है। नड्डा ने कहा कि यही कारण है कि न केवल देश के बल्कि विश्व के लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया है कि मोदी की अगुवाई में भारत एक विकसित राष्ट्र बनेगा।

उन्होंने दावा किया कि भाजपा के कुशल नेतृत्व में जहां एक ओर महंगाई में गिरावट देखी गयी है और चीजें सस्ती हुई हैं। वहीं, औद्योगिक उत्पाद और सकल घरेलू उत्पाद में भी बढोत्तरी दर्ज की गयी है। इतना ही नहीं सुरक्षा के मामले में भारत पर बुरी दृष्टि डालने वाले पडोसियों को भी माकूल जवाब दिया गया है। इसके अलावा आंतरिक सुरक्षा में भी बेहतर सुधार हुआ है। इससे पहले नड्डा ने भाजपा सदस्यता अभियान की शुरूआत करते हुए कहा कि जिस तरीके से लोग पार्टी से जुड रहे हैं उससे जल्दी ही यह दुनिया की सबसे बडी पार्टी होगी। इस मौके पर शहीद सुखदेव के परिजनों के अलावा कई अन्य लोगों को मंत्री ने पार्टी में शामिल करवाया।