चाइनीज ऐप के बैन से खुश हैं शूटर Heena Sidhu, TikTok को लेकर कह डाली यह बात

शूटर हिना सिद्धू ने वीडियो शेयरिंग एप टिक-टॉक के बैन होने पर खुशी जाहिर की है.

चाइनीज ऐप के बैन से खुश हैं शूटर Heena Sidhu, TikTok को लेकर कह डाली यह बात
शूटर हिना सिद्धू.

नई दिल्ली: गलवान वैली में चीन संग तनातनी के बीच भारत सरकार ने टिकटॉक (Tiktok) समेत 59 चाइनीज ऐप्स पर बैन लगा दिया है. सरकार के इस फैसले की तारीफ करते हुए शूटर हिना सिद्धू (Shooter Heena Sidhu) ने वीडियो शेयरिंग एप टिक-टॉक के बैन होने पर खुशी जाहिर की है.

 हिना ने एक ट्वीट में लिखा- 'मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि टिकटॉक बैन हो गया. टिकटॉक पर काफी नफरत फैलाने और जानवरों को नुकसान पहुंचाने वाले वीडियो मेरे सामने आ रहे थे. टिकटॉक के बिना इंटरनेट खुशी देने वाली जगह होगी.'

उन्होंने आगे लिखा-'यह अभी तक गया नहीं है. मुझे विश्वास है कि सरकार इस पर जल्द कुछ कदम उठाएगी. जिम्मेदारी ऐप बनाने वालों पर भी है, क्योंकि वह इस तरह के वीडियो अपलोड होने देते हैं, यहां तक कि वायरल होने देते हैं. जब तक वीडियो अपलोड करने के नियम नहीं बदलते तब तक इस ऐप को हमारी जिंदगी से बाहर ही रहना चाहिए.'

ये भी पढ़ें: iPhone पर शटडाउन हुआ चीनी ऐप TikTok, यूजर्स को दिख रहा है ये नोटिस

फिलहाल टिकटॉक ऐप भारत में गूगल प्ले स्टोर और ऐप स्टोर से हट गया है. जिनके मोबाइल में पहले से यह ऐप इंस्ट्राल है, उन्हें ऐप खोलने पर एक अलर्ट आ रहा है.

आपको बता दें कि सिद्धू दो बार के राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता रह चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने एशियाई खेलों में रजत पदक भी जीता है. उसने विश्व कप में दो स्वर्ण पदक भी जीते हैं. हिना एयर पिस्टल स्पर्धाओं में भाग लेती हैं.