close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PAK मंत्री का उड़ाया मजाक, सैफ और सलमान की फोटो भेज बताया रॉ एजेंट, कहा- आलिया बाकी है

इन दिनों कुछ भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स पाकिस्तानी (Pakistan) नेताओं द्वारा कश्मीर को लेकर फैलाये जा रहे प्रोपेगेंडा को जबरदस्त तरीके से काउंटर कर रहे हैं. 

PAK मंत्री का उड़ाया मजाक, सैफ और सलमान की फोटो भेज बताया रॉ एजेंट, कहा- आलिया बाकी है
अब इनके निशाने पर पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी (Fawad Chaudhry) आ गए हैं.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को घेरने के चक्कर में अपनी फजीहत करवाने वाले पाकिस्तानी सांसद रहमान मलिक (Rehman Malik) के बाद अब एक और नेता का नाम इस लिस्ट में जुड़ गया है. दरअसल, इन दिनों कुछ भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स पाकिस्तानी (Pakistan) नेताओं द्वारा कश्मीर को लेकर फैलाये जा रहे प्रोपेगेंडा को जबरदस्त तरीके से काउंटर कर रहे हैं. अब इनके निशाने पर पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी (Fawad Chaudhry) आ गए हैं. इसके साथ ही ये यूजर्स अन्य पाकिस्तानी नेताओं के खूब मजे ले रहे हैं और इन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

 

 

ऐसा ही कुछ अब पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी (Fawad Chaudhry) के साथ हुआ है. दरअसल, एक ट्विटर यूजर (@pokershash) ने फवाद चौधरी को मैसेज भेजकर खुद को कश्मीरी बताया. इसके बाद उसने कहा कि उसको एक भारतीय दोस्त से जानकारी मिली है कि उसका भाई रॉ (RAW) एजेंट है. ट्विटर यूजर ने फवाद चौधरी से कहा कि ये रॉ एजेंट अभी पाकिस्तान (Pakistan) में है. अगर आप चाहें तो मैं उसकी डिटेल्स आपके साथ शेयर कर सकता हूं.

 

 

इसके बाद इस ट्विटर यूजर ने पाकिस्तानी मंत्री को बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फोटो भेजते हुए कहा कि यही वो रॉ एजेंट है. फवाद चौधरी ने जवाब देते हुए कहा कि यह तो बॉलीवुड एक्टर है. इस पर ट्विटर यूजर ने कहा कि गलती से यह फोटो भेज दी. मैं दूसरी फोटो भेजता हूं. इसके बाद ट्विटर यूजर ने बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) की फोटो भेजी. फोटो देखकर पाकिस्तानी मंत्री भड़क गए और कहने लगे कि मेरे साथ मजाक मत करो और मेरा समय मत खराब करो. इसपर ट्विटर यूजर ने कहा कि मैं बाइक चला रहा हूं और यह फोटो गलती से भेज दी.

 

 

इसके बाद ट्विटर यूजर ने फवाद चौधरी को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फोटो भेज दी. इस फोटो को देखते ही फवाद चौधरी ट्विटर यूजर पर बुरी तरह भड़क गए. उन्होंने ट्विटर यूजर से कहा कि दफा हो जाओ. इसके बाद उन्होंने इस यूजर को ब्लॉक कर दिया. दरअसल, फवाद चौधरी ने हाल ही में भारत को परमाणु हमले की धमकी दी थी. इसके बाद से ही वह भारतीय ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गए थे. 

 

वहीं, ऐसा ही कुछ पाकिस्तानी सांसद रहमान मलिक के साथ भी हुआ. रहमान मलिक को एक ट्विटर यूजर ने गेम ऑफ थ्रोन्स (Game Of Thrones) की तस्वीरें भेज कर कहा कि ये कश्मीर की तस्वीरें हैं.

 

बता दें कि भारतीय ट्विटर यूजर्स पाकिस्तानी नेताओं द्वारा फैलाये जा रहे प्रोपेगेंडा को जबरदस्त तरीके से काउंटर कर उनके मजे ले रहे हैं.