उम्मीद! देश के सबसे बुजर्ग दंपति ने कोरोना को हराया, अस्पताल से मिली छुट्टी
Advertisement

उम्मीद! देश के सबसे बुजर्ग दंपति ने कोरोना को हराया, अस्पताल से मिली छुट्टी

 केरल के कोट्टायम जिले में कोरोना के सबसे बुजुर्ग भारतीय मरीज और उनकी पत्नी को पूरी तरह ठीक होने के बाद शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

(साभार : PRD Kerala)

कोट्टायमः एक और जहां देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है वहीं दूसरी तरफ एक हौंसाल बढ़ाने वाली खबर केरल से आई है. केरल के कोट्टायम जिले में कोरोना के सबसे बुजुर्ग भारतीय मरीज और उनकी पत्नी (elderly couple) को पूरी तरह संक्रमण मुक्त होने के बाद शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

यह बुजर्ग दंपत्ति 9 मार्च से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे. शुक्रवार का दिन  थॉमस अब्राहम (93) और उनकी पत्नी मरियम्मा (88) के लिए उम्मीद की रोशनी लेकर आया जब कोट्टायम के सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल से उनको छुट्टी दे गई. 

बता दें भारत में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 2902 हो गई है इसमें 2650 लोग अभी वायरस से संक्रमित हैं, 183 ठीक या फिर डिस्चार्ज हो चुके हैं और 68 की मौत हो चुकी है.  .  बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस  (Coronavirus) के संक्रमण पर रोकथाम के लिये 25 मार्च से 21 दिनों के लॉकडाउन (बंद) की घोषणा की है.

Trending news