जयपुर से चेन्नई जाने वालों के लिए खुशखबरी लेकर आया Indigo, शुरू कर रहा है दो नई फ्लाइट

1 फरवरी से चेन्नई के लिए तीसरी फ्लाइट शुरू होगी. वहीं 20 फरवरी से चौथी फ्लाइट शुरू होगी.

जयपुर से चेन्नई जाने वालों के लिए खुशखबरी लेकर आया Indigo, शुरू कर रहा है दो नई फ्लाइट
जयपुर से चेन्नई के लिए रोजाना 4 फ्लाइट, इंडिगो शुरू करने जा रहा है दो नई फ्लाइट

जयपुर: जयपुर से चेन्नई जाने वाले हवाई यात्रियों के लिए अच्छी खबर है. इंडिगो एयरलाइंस फरवरी माह में 2 नई फ्लाइट शुरू करने जा रही है. वर्तमान में जयपुर से चेन्नई के लिए रोजाना दो फ्लाइट संचालित हो रही हैं. अब 1 फरवरी से चेन्नई के लिए तीसरी फ्लाइट शुरू होगी. वहीं 20 फरवरी से चौथी फ्लाइट शुरू होगी. 1 फरवरी से शुरू होने वाली फ्लाइट चेन्नई से आते समय उदयपुर होकर जयपुर आएगी. जबकि वापसी में यह जयपुर से सीधे चेन्नई जाएगी. 

इसी तरह 1 फरवरी से उदयपुर से जयपुर के लिए भी नई फ्लाइट उपलब्ध हो सकेगी. वहीं 20 फरवरी से शुरू होने वाली फ्लाइट चेन्नई-जयपुर-चेन्नई के बीच सीधे संचालित होगी. चेन्नई के लिए रोजाना 4 फ्लाइट होने से जयपुर शहरवासियों को फायदा मिलेगा. यात्रियों को अलग-अलग समय पर कई विकल्प मिल सकेंगे और हवाई यात्रियों को किराए में राहत मिल सकेगी. इन उड़ानों से सबसे ज्यादा फायदा रामेश्वरम जाने वाले तीर्थयात्रियों को होगा, उनका काफी समय तो बचेगा ही साथ ही साथ थकान भी कम होगी.

ये नई फ्लाइट होंगी शुरू
- 1 फरवरी से चेन्नई के लिए तीसरी फ्लाइट
- फ्लाइट 6E-442 चेन्नई से दोपहर 3:25 बजे चलेगी उदयपुर के लिए
- उदयपुर से शाम 6:20 बजे चलेगी जयपुर के लिए
- फ्लाइट 6E-442 जयपुर से शाम 8:05 बजे जाएगी चेन्नई
- 20 फरवरी से शुरू होगी चेन्नई की चौथी फ्लाइट
- फ्लाइट 6E-183 चेन्नई से दोपहर 2:40 बजे चलेगी
- फ्लाइट 6E-192 शाम 5:50 बजे जाएगी चेन्नई

इंडिगो ये भी ऑफर चला रही है
इंटरग्लोब एविशन की इंडिगो ने नए साल के मौके पर यात्रियों के लिए सबसे बड़ी न्यू ईयर सेल लेकर आई है. कंपनी सिर्फ 899 रुपए के बेस प्राइस पर हवाई सफर का मौका दे रही है. ऑफर के तहत एक फरवरी से 15 अप्रैल, 2018 के बीच यात्रा करने पर यह ऑफर लागू है. ऑफर का फायदा उठाने के लिए टिकट की बुकिंग 8 जनवरी से 10 जनवरी के बीच करानी होगी. इंडिगो का यह ऑफर घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों उड़ानों पर लागू होगा.