बौखलाया पाकिस्तान, सर्जिकल स्ट्राइक के बाद सबूत मिटाने में जुटा
Advertisement

बौखलाया पाकिस्तान, सर्जिकल स्ट्राइक के बाद सबूत मिटाने में जुटा

भारत के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान में हड़कम्प मचा हुआ है और पाकिस्तान इसके बाद उपजी स्थितियों से निपटने को जूझ रहा है।

फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारत के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान में हड़कम्प मचा हुआ है और पाकिस्तान इसके बाद उपजी स्थितियों से निपटने को जूझ रहा है।

मीडिया सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक भारत के सर्जिकल स्ट्राइक में आतंकियों को मारने के खुलासे के बाद अब पाकिस्तान इसके सबूत मिटाने में जुटा हुआ है।

इसके लिए मरे हुए आतंकवादियों के शवों को दफनाया जा रहा है।भारत से मिले करारे झटके के बाद पाकिस्तान के इस्लामाबाद में नवाज शरीफ कैबिनेट की बैठक बुलाई है। इस बैठक में भारत के हमले पर समीक्षा की गई है।

मीडिया सूत्रों के हवाले से पता चला है कि पाकिस्तान हमले को झूठ साबित करने की कोशिशों में लगा हुआ है। इसके तहत सर्जिकल स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों के शवों को दफनाया जा रहा है।

यहां तक की आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के प्रमुख हाफिज सईद और जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख मसूद अजहर को चुप रहने के निर्देश दिए गए हैं।भारतीय सेना के सर्जिकल ऑपरेशन में मारे गये आतंकवादियों के शवों का दफन पाकिस्तान ने शुरु कर दिया है।

पाकिस्तान ने इस ऑपरेशन से जुड़े सभी सबूतों को मिटाना शुरु कर दिया है, और बताया जा रहा है कि मसूद अजहर और हाफिज सईद को कोई भी बयान देने से मना कर दिया है।

 

Trending news