भारत में हमले की साजिश रच रही आईएसआई : आईबी सूत्र
Advertisement

भारत में हमले की साजिश रच रही आईएसआई : आईबी सूत्र

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) आने वाले दिनों में पूरे भारत में आतंकवादी हमले की कथित रूप से साजिश रच रही है। खुफिया एजेंसी ने मंगलवार को इस बारे में अलर्ट जारी किया। 

भारत में हमले की साजिश रच रही आईएसआई : आईबी सूत्र

नई दिल्ली : पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) आने वाले दिनों में पूरे भारत में आतंकवादी हमले की कथित रूप से साजिश रच रही है। खुफिया एजेंसी ने मंगलवार को इस बारे में अलर्ट जारी किया। 

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार खुफिया एजेंसी ने आतंकियों के हैंडलरों और आतंकवादियों के बीच फोन पर कथित बातचीत को पकड़ा है। बातचीत पकड़े जाने के बाद खुफिया ब्यूरो ने आतंकी हमले की आशंका का अलर्ट जारी किया है।

मीडिया रिपोर्टों में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि नियंत्रण रेखा के उस पार लांच पैड्स पर पाकिस्तानी आतंकवादियों की गतिविधियां देखी गई हैं। सूत्रों के मुताबिक आतंकवादी कथित रूप से पश्तो भाषा में बातचीत करते पाए गए। आतंकवादियों के हैंडलर्स भारत में हमले के लिए तालिबान आतंकवादियों को भेजने की साजिश रच रहे हैं। आईबी के सूत्रों के मुताबिक स्वात घाटी और तोरा बोरा की पहाड़ियों में इन आतंकवादियों को प्रशिक्षण दिया गया है। 
  

Trending news