राधे मां के बचाव में उतरी राखी सावंत, बोलीं 'मेरे लिए भगवान हैं राधे मां'
Advertisement

राधे मां के बचाव में उतरी राखी सावंत, बोलीं 'मेरे लिए भगवान हैं राधे मां'

दहेज उत्पीड़न और अश्लीलता फैलाने के आरोपों से घिरी राधे मां के बचाव में बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत उतर आई हैं। राखी ने कहा है कि राधे मां उनके लिए भगवान हैं और वह उन्हें बहुत अच्छा लगती हैं।

राधे मां के बचाव में उतरी राखी सावंत, बोलीं 'मेरे लिए भगवान हैं राधे मां'

मुंबई : दहेज उत्पीड़न और अश्लीलता फैलाने के आरोपों से घिरी राधे मां के बचाव में बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत उतर आई हैं। राखी ने कहा है कि राधे मां उनके लिए भगवान हैं और वह उन्हें बहुत अच्छा लगती हैं।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक एक चैनल के साथ बातचीत में राखी ने कहा, 'उनके लिए राधे मां भगवान की तरह हैं। राधे मां मुझे बहुत अच्छी लगती है। वह बहुत अच्छे और नए-नए कपड़े पहनतीं हैं।'   

राखी के मुताबिक वह राधे मां से मिल चुकी हैं और उनके लिए तो वह भगवान ही हैं।

ज़ी मीडिया के साथ खास बातचीत में राधे मां ने कहा, 'मुझे फंसाया जा रहा है। मैं गलत होती तो मेरा भक्त मेरा विरोध करते। मैंने किसी से कुछ नहीं मांगा। मेरी शिकायत इंसानों से नहीं भगवान से है। मैं अपने सभी भक्तों से प्यार करती हूं और उनका सम्मान करती हूं।'

राधे मां ने कहा, 'मैंने अपने ऊपर लगे आरोपों की शिकायत भगवान से की है और उन्होंने मुझसे कहा है कि मेरे साथ न्याय होगा।'

शुक्रवार की रात राधे मां महाराष्ट्र के औरंगाबाद से नांदेड़ जाते समय आरोप लगने के बाद पहली बार मीडिया से बोलीं, उन्होंने कहा था, मैं कुछ नहीं बोलूंगी, मेरा न्याय ऊपरवाला करेगा। इससे पहले औरंगाबाद में होटल से निकलने के बाद मीडिया के सवालों का बहुत दर तक कुछ भी जवाब नहीं दिया था। जब मीडिया ने कई बार सवाल किया तो वो बेहोशी का नाटक कर गिर पड़ीं उसके बाद उनके भक्तों ने उन्हें गोद में उठा लिया। इस दौरान उनकी आंखों में आंसू भी देखने को मिले थे।

Trending news