पुणे की बैंक कर्मचारी स्वाति का फेसबुक पोस्ट हुआ वायरल, बुखार में तपते बेटे को फर्श पर लिटाया और काम में जुटीं

पुणे की एक बैंक कर्मचारी की एक फेसबुक पोस्ट वायरल हुई है। स्वाति चितलकर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह अपने तीन साल के बेटे को फर्श पर लिटाकर काम करती नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि स्वाति बुखार में तपते अपने बेटे को फर्श पर लिटाकर अपने बैंक का काम जारी रखा। अपने बच्चे की देखभाल करने के लिए उन्होंने छुट्टी नहीं ली। 

पुणे की बैंक कर्मचारी स्वाति का फेसबुक पोस्ट हुआ वायरल, बुखार में तपते बेटे को फर्श पर लिटाया और काम में जुटीं
Play

पुणे : पुणे की एक बैंक कर्मचारी की एक फेसबुक पोस्ट वायरल हुई है। स्वाति चितलकर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह अपने तीन साल के बेटे को फर्श पर लिटाकर काम करती नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि स्वाति बुखार में तपते अपने बेटे को फर्श पर लिटाकर अपने बैंक का काम जारी रखा। अपने बच्चे की देखभाल करने के लिए उन्होंने छुट्टी नहीं ली। 

स्वाति पुणे के सिंडिकेट बैंक में काम करती हैं। स्वाति ने 16 अगस्त को यह तस्वीर अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट की है। साथ ही उन्होंने लिखा है कि 
उनके बेटे को बुखार है लेकिन बैंक में लोन के कई काम को निपटाना जरूरी है इसलिए छुट्टी नहीं ले सकी। बेटे को साथ ले आई क्योंकि वह किसी और के साथ नहीं रह सकता था। 

स्वाति ने संसद में सोने वाले नेताओं और सांसदों को संदेश देने के लिए यह तस्वीर पोस्ट की है।

स्वाति ने तस्वीर पोस्ट करने के साथ ही लिखा, 'यह मेरा दिल फ्लोर पर पड़ा हुआ है। ये बुरी तरह से बीमार है। यह किसी और के साथ नहीं रह सकता। आधा दिन बीत चुका है, इस बीच मैं छुट्टी नहीं ले सकती। लोन के कई अर्जेंट मामले पेंडिंग पड़े हुए हैं। मैंने अपनी दोनों ड्यूटी को सही ढंग से निभाने के लिए अपने माइंड को मेकअप कर लिया है। इस तस्वीर के साथ मैं उन मंत्रियों को संदेश देना चाहती हूं जो असेंबली में सोते रहते हैं।'

स्वाति के इस पोस्ट के बाद उन नेताओं की आलोचना हो रही है जो संसद और विधानसभाओं में सोते रहते हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.