पुलिस का एक और सफल आतंक विरोधी अभियान, जैश आतंकी संगठन के 3 समर्थक गिरफ्तार
Advertisement

पुलिस का एक और सफल आतंक विरोधी अभियान, जैश आतंकी संगठन के 3 समर्थक गिरफ्तार

बडगाम पुलिस ने बुधवार को दावा किया कि पुलिस ने आतंकवादी संगठन जैश-ए-मुहम्मद (जेईएम) के तीन समर्थकों को गिरफ्तार किया है.

फाइल फोटो

श्रीनगर: बडगाम पुलिस ने बुधवार को दावा किया कि पुलिस ने आतंकवादी संगठन जैश-ए-मुहम्मद (जेईएम) के तीन समर्थकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के एक बयान के मुताबिक खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने एक ज्‍वाइंट ऑपरेशन में जैश के मॉड्यूल को बेनकाब कर जैश के तीन समर्थकों को गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी बडगाम के चडूरा इलाके में की गई.  

पुलिस ने बयान में इनमें से दो की पहचान करते लिखा, "उनमें से एक दिलावर सोफी है जो डूनिवारा चडूरा का रहने वाला है, वहीं दूसरे की पहचान मागरपोरा चदूरा के समीर युसूफ गनी के रूप में की गई है, जबकि तीसरे की पहचान अभी सार्वजनिक नहीं की गई है क्‍योंकि वो नाबालिग है.''

पुलिस के मुताबिक जांच के अनुसार, ये तीनों पिछले कुछ महीनों से इलाके में सक्रिय थे और सक्रिय आतंकवादियों को समर्थन दे रहे थे और इनको रहने की जगह और राशन उपलब्‍ध कराते थे. बडगाम ज़िले के एसएसपी अमोद नागपुरी ने कहा, "इनके कब्‍जे से गोला-बारूद और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है और मामले की एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर ली गई है."

 

Trending news