जम्मू-कश्मीर: रिहा किए गए दो और नेता, दो अपने घर स्थानांतरित

110 दिनों की नजरबंदी के बाद दोनों नेताओं को रिहा कर दिया गया. इसके अलावा दो अन्य विधायकों को हॉस्टल से उनके घर स्थानांतरित किया गया है. 

जम्मू-कश्मीर: रिहा किए गए दो और नेता, दो अपने घर स्थानांतरित
फाइल फोटो

जम्मू: कश्मीर प्रशासन ने मंगलवार (26 नवंबर) को दो और नेताओं को नजरबंदी से रिहा कर दिया है. जानकारी के मुताबिक पीडीपी के दिलावर मीर और गुलाम हसन मीर को रिहा किया गया. दोनों बीते 5 अगस्त से नजरबंद थे. 110 दिनों की नजरबंदी के बाद दोनों को रिहा कर दिया गया. इसके अलावा दो अन्य विधायकों को हॉस्टल से उनके घर स्थानांतरित किया गया है. 

आपको बता दें कि रिहा किए गए दोनों नेता दिलावर मीर और गुलाम हसन मीर पूर्व विधायक हैं. 

लाइव टीवी देखें

अधिकारियों के मुताबिक, जम्मू कश्मीर की विधानसभा में विधायक रहे अशरफ मीर और हाकीन यासीन को उनके घर स्थानांतरित तो कर दिया गया है लेकिन उनपर से नजरबंदी नहीं हटाई गई है. फिलहाल दोनों नेता नजरबंदी में रहेंगे. मीर और यासीन दोनों उन 34 राजनीतिक नेताओं में शामिल थे, जिन्हें श्रीनगर के सेंटूर होटल से स्थानांतरित किए जाने के बाद विधायक हॉस्टल में रखा गया था.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.